स्विमिंग के दौरान कैटरीना पर शार्क ने किया हमला, फोटोशूट के वक्त हुईं लहूलुहान

By भारती द्विवेदी | Published: July 13, 2018 03:34 PM2018-07-13T15:34:35+5:302018-07-13T15:34:35+5:30

कैटरीना फ्लोरिडा के यूनिवर्सिटी ऑफ मियामी में पढ़ाई करती हैं। 

19 years american model katarina elle zarutskie shark attack in bahamas | स्विमिंग के दौरान कैटरीना पर शार्क ने किया हमला, फोटोशूट के वक्त हुईं लहूलुहान

स्विमिंग के दौरान कैटरीना पर शार्क ने किया हमला, फोटोशूट के वक्त हुईं लहूलुहान

नई दिल्ली, 13 जुलाई: अमेरिका के कैलीफोर्निया में 19 साल की मॉडल कैटरीना एले ज़ारुत्स्की को शार्क ने काट लिया है। कैटरीना एले ज़ारुत्स्की के साथ ये हादसा उस समय हुआ, जब वो स्विमिंग के दौरान फोटोशूट करवा रही थीं। खबर के अनुसार कैटरीना अपने बॉयफ्रेंड और उनकी फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने गई थी। वहां जाकर कैटरीना को ये पता चला कि नर्स शार्क के साथ स्वीमिंग करने में काफी आनंद आता है और उनके साथ सेफ भी रहा जा सकता है। तो वो नर्स शार्क के साथ स्विमिंग करने चली गई। 

नर्स शार्क के साथ कैटरीना के पानी में जाने के बाद उनके बॉयफ्रेंड के पिता ने उनका फोटोशूट शुरू किया। लेकिन तभी पीछे से एक 5 फुट की शार्क आई और उसने कैटरीना के हाथों पर काट लिया। काटने के बाद शार्क ने उन्हें अंदर की तरफ खींचने लगी। कैटरीना ने अपना हाथ जोर से झटका और कटे हुए कलाई को दूसरे हाथ से दबा पानी से बाहर आ गई। खबर के मुताबिक इस हादसा के बाद कैटरीना को डॉक्टर के पास ले जाया गया और उनके घाव पर मरहम-पट्टी कराई गई। 

इस घटना के बारे में NBC News से बात करते हुए कैटरीना ने बताया कि मेरी कलाई नर्स शार्क के मुंह में थी। मुझे एहसास हुआ कि उसने मेरे हाथ को अपने दांतों में दबा रखा है। जैसे ही मुझे ये महसूस हुआ, मैंने अपना हाथ जोर झटका और पानी से निकालने की कोशिश की।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: 19 years american model katarina elle zarutskie shark attack in bahamas

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे