16 वर्षीय लड़की ने कहा मेरी CV बना दो, पिता ने मानी बात, ऐसी बनाई सीवी कि हो गई वायरल

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: August 23, 2018 06:28 PM2018-08-23T18:28:34+5:302018-08-23T18:28:34+5:30

लॉरेन जिस्ट ने अपने  ट्विटर हैंडल पर अपने पिता द्वारा तैयार की गई सीवी ट्वीट किया है। बता दें कि सीवी में पिता ने अपनी बेटी के एजुकेशन और क्वालिफिकेशन, वर्क एक्सपीरियंस, गाइडलाइंस, स्किल और पर्सनल इंफार्मेशन और रिफरेंस जैसी कटेगरी बनाई है।

16 Year-old daughter prepair father to write her CV savage resume is now going viral on social media | 16 वर्षीय लड़की ने कहा मेरी CV बना दो, पिता ने मानी बात, ऐसी बनाई सीवी कि हो गई वायरल

16 वर्षीय लड़की ने कहा मेरी CV बना दो, पिता ने मानी बात, ऐसी बनाई सीवी कि हो गई वायरल

नई दिल्ली, 23 अगस्त: इंग्लैंड में रहने वाली एक 16 साल लड़की ने अपने पिता को अपना सीवी (रिज्यूम) बनाने के लिए दिया। पिता ने अपनी बेटी का ऐसा रिज्यूम तैयार किया कि वह रातों-रात सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पिता ने बहुत ही 'सच्चाई' से सीवी में अपनी बेटी के बारे में और उसकी योग्यता और स्ट्रेंथ को बताया है। वायरल हो रहे इस सीवी में ऐसी बहुत सी चीजे पिता ने अपनी बेटी के बारे में लिखा जिसे पढ़कर लोग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

लॉरेन जिस्ट ने अपने  ट्विटर हैंडल पर अपने पिता द्वारा तैयार की गई सीवी ट्वीट किया है। बता दें कि सीवी में पिता ने अपनी बेटी के एजुकेशन और क्वालिफिकेशन, वर्क एक्सपीरियंस, गाइडलाइंस, स्किल और पर्सनल इंफार्मेशन और रिफरेंस जैसी कटेगरी बनाई है। इन कटेगरी में पिता ने अपनी बेटी का विवरण दिया है। 

सीवी के मुताबिक सीवी में पिता ने बेटी का नाम लॉरेन मोर लिखा है। अपनी बेटी की एजुकेशन और क्वालिफिकेशन कटेगरी में हाईस्कूल 2013-2018 मार्क्स पर अनुमान लगाते हुए अलग-अलग सब्जेक्ट में अंक दिया है। जैसे मैथ में 2, इंग्लिश लिट्रेचर में 3, इंग्लिश लैंग्वेज में 2 और फाइनेंस में फेल और फ्रेंच में फेल बताते हैं। 

इसके अलावा सीवी में जिम्मेदारी और कार्यों को प्वाइंट करके बताया है। इसमें नहीं सुनना, ब्राउसिंग फेसबुक, सभी प्रमाणपत्र खोया जैसी जानकारी बताई है।  इसके साथ-साथ स्किल और पर्सनल क्वालिफिकेशन का भी प्वाइंट बनाया है। इसमें लिखा है कि आलसी, देर, अनदेखी करना, लोगों से नफरत ऐसे 9 प्वाइंटर्स बनाए हैं। 


सीवी की सबसे मजेदार बात यह है कि अंत मं पिता ने लिखा कि इसके कोई संपर्क ना करें। सीवी पर लोग अलग-अलग तरीके से कंमेंट कर रहे है।


इस तस्वीर पर कुछ लोग कंमेंट कर रहे हैं कि यह इंफार्मेशन मनोरंजन के लिए बनाया है बल्कि यह फेक है। 



 

Web Title: 16 Year-old daughter prepair father to write her CV savage resume is now going viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे