googleNewsNext

Milind Soman की मां Usha Soman ने साड़ी में की स्किपिंग और लगाए पुश-अप्श, देखकर हैरान हो जाएंगे

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: December 26, 2020 07:33 PM2020-12-26T19:33:02+5:302020-12-26T19:33:22+5:30

बॉलीवुड एक्टर और सुपर मॉडल रहे मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस और हॉट बॉडी के लिए हमेशा चर्चा में रहते है. अक्सर सोशल मीडिया पर हम मिलिंद और उनकी पत्नी अंकिता के रनिंग या वर्क आउट वीडियोस देखते रहते है. ये दोनों कपल हमे बहुत मोटीवेट और फिटनेस गोल्स  देते है. लेकिन आज इस विडियो में हम मिलिंद की फिटनेस नहीं बल्कि उनकी 81 साल की माँ के बारें में बात करेंगे. 

 

मिलिंद सोमन की मां ऊषा सोमन का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायल हो रहा है.  इस वीडियो में वो स्किपिंग और पुश-अप्स करते हुए नजर आ रही हैं. 81 साल की उम्र में  उन्हें स्किपिंग और पुश-अप्स करते हुए देख हर कोई हैरान है. उम्र के इस पड़ाव पर भी उषा ने अपने आप को एकदम फिट रखा हुआ. 

 

इस वीडियो को मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कंवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में ऊषा बता रही हैं कि age is उम्र सिर्फ एक नंबर भर है. वीडियो की शुरुआत में वह कहती हैं,"हम में से हर किसी में एक वंडर वुमन है." इसके बाद वह एक छत पर स्किपिंग करती हुई नजर आ रही हैं. इसके बाद वह पुश-अप्स करती हुईं दिखाई दे रही हैं.

 

अंकिता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,"जो लोग मुझे जानते हैं, उन्हें पता है कि मैं वंडर वुमन को कितना पसंद करती हूं. हम में से हर किसी के भीतर एक वंडर वुमन है. ऊषा सोमन 81 की उम्र में!"

 

81 वर्ष की ऊषा को साड़ी पहनकर पुशअप्स लगाते देख हर कोई हैरान है और इस वीडियो को खूब शेयर कर रहा है. विडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे है. ऊषा सोमन का ये विडियो हम सबके लिए बहुत इन्स्पारिंग  है. उषा सोमन रोज़ वर्कआउट करती है और साथ ही अपनी डाइट का पूरा ख्याल रखती है.

टॅग्स :मिलिंद सोमनफिटनेस टिप्सMilind SomanFitness Tips