googleNewsNext

जानें कैसे कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने घटाया 98 किलो वज़न ?

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: December 17, 2020 03:04 PM2020-12-17T15:04:55+5:302020-12-17T15:05:14+5:30

सेलिब्रिटीज की Fat To Fit की जर्नी हमेशा की हैरान और साथ साथ इंस्पायर करती है.  जिन्हें आप हमेशा से ही बढ़े हुए वजन में देखते हैं, वे अचानक से हैंडसम दिखने लगते हैं तो हैरानी ज़रूर होती है. सारा अली खान, राम कपूर और अदनान सामी जैसा स्टार्स अपने Drastic Transformation के लिए हमेशा जाने जाते है. लेकिन अब इस लिस्ट में एक और सेलेब्रिटी का नाम शामिल गया है. ये नाम है कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का. पहले गणेश का वेट करीब 200 किलो था. लेकिन अब उन्होंने 98 किलो वेट लूज़ किया.  

 

हाल ही में गणेश आचार्य द कपिल शर्मा शो में  गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ आये थे. इस एपिसोड का टेलीकास्ट वीकएंड पर होगा. शो के मेकर्स की तरफ से एक प्रोमो शेयर किया गया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

 

 

है. कपिल के शो पर गणेश ने अपनी फिटनेस जर्नी के बारे में बताया है. जब कपिल, गणेश से पूछते हैं कि उन्होंने अपना कितना वजन कम किया, इस पर गणेश ने हैरान कर देने वाला जवाब दिया है और बताया की उन्होंने  98 किलो घटा लिया है. गणेश का ये जवाब जान सभी दंग रह गए और बस उन्हें देखते रह गए. लेकिन हर बात पर चुटकी लेने वाले कपिल  शर्मा ने इस मौके को भी हाथ से जाने नहीं दिया. गणेश के बयान पर कपिल ने बोला- छोटे-छोटे शहरों में तो 46 किलो के आदमी  होते हैं. यहां तो दो आदमी आपने ही गायब कर दिए हैं. 

 

 

गणेश काफी लम्बे वक़्त से जिम में खूब पसीना बहा रहे है. अक्सर अपने सोशल मीडिया पर वो अपने वर्क आउट वीडियोस शेयर करते रहते है. 
अगर रिपोर्ट्स की मानें तो फिटनेस जर्नी की शुरुआत ‘हाउसफुल 3’ के सेट से हुई थी. फिल्म में गणेश एक गाने पर काम कर रहे थे. अचानक घुटने में झटका आ गया. फिर उन्हें अपने बड़ते हुए वज़न का एहसास हुआ उसके बाद उन्होंने अपने आप को फिट करने की ठानी. गणेश ने स्ट्रिक्ट वर्क आउट स्चेदुले फॉलो किया.

 

एक इंटरव्यू में गणेश ने अपने वेट लोस जर्नी में बात करते हुए बाते मैं जब मोटा था, तब भी डांस करता था. अब बस फ़र्क इतना है कि मेरे डांस में एनर्जी डबल हो गई है. सिर्फ इतना ही नहीं, मेरे कपड़ों का लेबल भी सेवन एक्सएल से एल हो चुका है.

 

टॅग्स :वजन घटाएंWeight Loss