कहीं घूमने निकले हैं तो फोन में भर लें ये 7 गाने, सफर को बना देंगे मजेदार

By गुलनीत कौर | Published: August 3, 2019 12:11 PM2019-08-03T12:11:51+5:302019-08-03T12:11:51+5:30

अगर आप कहीं ट्रेवल करने निकले हैं तो रास्ते में मनपसंद व्यंजनों का स्वाद लेते हुए कुछ मजेदार गीत भी सुनते जाएं। यहां एक लिस्ट पेश कर रहे हैं जिसमें बॉलीवुड के वे सभी गीत हैं जो 'सफर' को दर्शाते हैं।

Travel Tips: Best bollywood songs that you must add to your travel playlist | कहीं घूमने निकले हैं तो फोन में भर लें ये 7 गाने, सफर को बना देंगे मजेदार

कहीं घूमने निकले हैं तो फोन में भर लें ये 7 गाने, सफर को बना देंगे मजेदार

अच्छा-स्वादिष्ट खाना उर घूमना-फिरना, ये अमूमन सभी को पसंद होता है। इसके अलावा लोगों को म्यूजिक सुनने का भी शौक होता है। और इन सबको मिला दिया जाए तो जिंदगी का मजा ही अलग है। तो अगर आप कहीं ट्रेवल करने निकले हैं तो रास्ते में मनपसंद व्यंजनों का स्वाद लेते हुए कुछ मजेदार गीत भी सुनते जाएं। यहां एक लिस्ट पेश कर रहे हैं जिसमें बॉलीवुड के वे सभी गीत हैं जो 'सफर' को दर्शाते हैं। ये आपकी ट्रिप को मजेदार बनाएंगे, देखें आगे:

1) इलाही (ये जवानी है दीवानी)

ये जवानी है दीवानी फिल्म के गीत इलाही में अभिनेता रणबीर कपूर विदेश में घूमते हुए अपने सपनों को पूरा करते दिखाई दे रहे हैं। आप भी ट्रेवल करें और खूब मजे से इस गीत को अपने जहां में उतारकर जिंदगी का भरपूर मजा लें।

2) फिर से उड़ चला (रॉकस्टार)

रोजाना की व्यस्त जिंदगी से दूर जब हम ट्रेवल करने निकलते हैं तो हर चिंता और गम को भुला देने की कोशिश में लग जाते हैं। यह गीत आपकी ऐसा करने में मदद भी करेगा।

3) आजादियां (उड़ान)

जब बिजी लाइफ से कुछ दिन की आजादी मांग ही ले है तो फिर इस गीत को सुनते हुए आजादी को सेलिब्रेट करना भी बनता है। तेज आवाज में इसे चलाएं, आंखें बंद करें। बाहें फैलाएं और जिंदगी का आनंद लें।

यह भी पढ़ें: IRCTC का स्पेशल गंगा स्नान पैकेज, सस्ते में करें हरिद्वार, ऋषिकेश, बनारस की सैर

4) यूं ही चला चल (स्वदेश)

शाहरुख खान की फिल्म स्वदेश का यह गीत उन लोगों के लिए हैं जो अपने मन की मस्ती में दुनिया का हर कोना घूमना चाहते हैं। और असल में करते भी हैं। यह बॉलीवुड का अब तक का बेस्ट ट्रेवल गीत माना गया है।

5) आवारा हूं (आवारा)

सोलो ट्रिप पर निकले हैं? तो यह गीत तो आपके लिए परफेक्ट है। लेकिन अगर दोस्तों के सदात बहे हैं तो यह गीत सब मिलाकर सुनते हुए अपनी आजादी का जश्न मनाएं और ट्रिप को यादगार बना लें।

6) ख्वाबों के परिंदे (जिंदगी ना मिलेगी दोबारा)

फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा का यह गीत बेहद फेमस हुआ था। ट्रेवल करते समय यह आपको एक मजेदार एहसास दे सकता है। अगर आप रोड ट्रिप पर हैं तो यह एक परफेक्ट गीत साबित होगा।

7) जिंदगी एक सफर है सुहाना (अंदाज़)

फिल्म अंदाज़ और किशोर कुमार की सुहानी आवाज, यह गीत आपके सफर यानी ट्रिप को वाकई में सुहाना बना देगा। यकीन मानिए, इस गीत को आप ट्रिप पर बार-बार सुनना पसंद करेंगे।

Web Title: Travel Tips: Best bollywood songs that you must add to your travel playlist

मुसाफ़िर से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे