अब मात्र 1299 में लीजिए हवाई सफर का मजा, शुरू हो चुकी है मॉनसून सेल

By मेघना वर्मा | Published: June 5, 2018 10:06 AM2018-06-05T10:06:53+5:302018-06-05T10:29:03+5:30

GoAir Monsoon offers: गो- एयर कंपनी की एक विज्ञप्ति के अनुसार 3 दिन की ये मॉनसून सेल 4 जून मध्यरात्रि से शुरू हो चुकी है।

goair Monsoon offers fares starting from rupees 1299 for domestic travel | अब मात्र 1299 में लीजिए हवाई सफर का मजा, शुरू हो चुकी है मॉनसून सेल

GoAir Monsoon offers| गो एयर मानसून सेल| मॉनसून सेल

गर्मी की छुट्टियां चल रही हैं। ऐसे में बहुत से लोग अपने परिवार वालों के साथ देश और दुनिया के कोने में घूमने निकल चुके होंगे। मगर कुछ ऐसे लोग भी होंगे जो समय की कमी और पैसों की तंगी की वजह से सफर नहीं कर पा रहे होगें। आप भी अगर ऐसे ही परेशानी से जूझ रहे हैं तो ये खबर आपके लिए हो सकती है। अगर आप भी कम पैसों में हवाई सफर करना चाहते हैं तो आप निजी विमान कंपनी गो-एयर की मॉनसून सेल का फायदा उठा सकते हैं। इस सेल के चलते आप देश में कहीं का भी सफर मात्र 1299 रुपये में कर सकते हैं। आइए आपको बताते हैं क्या है इस सेल की खासियत और इसके रूट के साथ क्या-क्या हैं इसकी शर्तें। 

24 जून से 30 सितंबर तक कर सकेगें यात्रा

निजी कंपनी गो-एयर के अनुसार, ये मॉनसून सेल छोटी अवधि की विशेष योजना है। इसके तहत 1299 में आप विमान यात्रा या हवाई सफर कर सकते हैं। खास बात ये है कि इस योजना के तहत आप एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे तीन महीने के बीच कभी भी सफर कर सकते हैं। 24 जून से शुरू होने वाली इस यात्रा सुविधा का लाभ आप 30 सितंबर तक उठा सकते हैं। 

आधी रात से शुरू हो चुकी है सेल

गो- एयर कंपनी की एक विज्ञप्ति के अनुसार 3 दिन की ये मॉनसून सेल 4 जून मध्यरात्रि से शुरू हो चुकी है। इसके तहत उसके नेटवर्क में कहीं के लिए भी एक तरफा यात्रा का टिकट बुक कराया जा सकता है। जुलाई तिमाही में लोग यात्रा कम करते हैं इस लिए इसे कारोबार की दृष्टि से हल्का मौसम माना जाता है। यही कारण है कि इस समय घरेलू विमानन कंपनिया सस्ते किराए पर यात्रा की पेशकश करती हैं। 

ये भी पढ़े- टूट पड़ो! आधी कीमत पर करें भारत की इस आलीशान ट्रेन में सफर, इतने पैसों में 7 दिन घूमें

कैंसल करवाया टिकय तो नहीं मिलेगा शुल्क वापिस

इस मॉनसून सेल के तहत कंपनी के परिचालन वाले 23 सेक्टरों में टिकट बुक कराई जा सकती है। कंपनी ने कहा कि इस पेशकश के अनंर्तगत उसके नेटवर्क पर सभी दूरंतो और मार्ग में रुक कर जाने वाली उड़ानों के लिए टिकट बुक कराई जा सकती है। हालांकि इस पेशकश के तहत बुक की जाने वाली टिकटों को रद्द करने पर कर एवं शुल्क छोड़कर कुछ और वापस नहीं होगा। गो-एयर कंपनी देश के भीतर 23 स्थानों पर 1,544 साप्ताहिक उड़ानों का परिचालन करती है।  

क्या हैं नियम व शर्तें

1. गो एयर नेटवर्क की सभी फ्लाइट्स पर यह ऑफर लागू होगा
2. टिकट बुकिंग पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर होगी
3. ग्रुप बुकिंग पर ऑफर लागू नहीं होगा
4. अलग-अलग रूट पर अलग-अलग किराया होगा
5. ऑफर प्राइस सिर्फ एक तरफ के किराए पर लागू होंगे

English summary :
GoAir Monsoon offers: GoAir has announced a three-day 'monsoon sale' offer with airfares starting at Rs 1,299, including taxes and fees.


Web Title: goair Monsoon offers fares starting from rupees 1299 for domestic travel

मुसाफ़िर से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे