US Open: Rohan Bopanna-Shapovalov enter second round of men’s doubles | US Open: बोपन्ना-शापोवालोव पुरुष डबल्स के दूसरे दौर में, सीधे सेटों में दर्ज की जीत
बोपन्ना-शापोवालोव की जोड़ी यूएस ओपन के दूसरे दौर में पहुंची (Twitter)

Highlightsरोहन बोपन्ना और उनके कनाडाई जोड़ीदार डेनिस शापोवालोव यूएस ओपन के दूसरे दौर में पहुंचेबोपन्ना-शापोवालोव ने अर्नेस्टो एस्कोबेडो और नोआ रूबिन की अमेरिकी जोड़ी को दी मात

न्यूयॉर्क: भारत के अनुभवी टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और उनके कनाडाई जोड़ीदार डेनिस शापोवालोव ने यहां सीधे सेट में जीत से अमेरिकी ओपन पुरुष युगल स्पर्धा के दूसरे दौर में प्रवेश किया।

बोपन्ना और शापोवालोव को टूर्नामेंट के शुरूआती मुकाबले में अर्नेस्टो एस्कोबेडो और नोआ रूबिन की अमेरिकी जोड़ी के खिलाफ जरा भी पसीना नहीं बहाना पड़ा।

उन्होंने शुक्रवार को एक घंटे और 22 मिनट तक चले मैच में 6-2 6-4 से जीत हासिल की। अब भारतीय-कनाडाई जोड़ी का सामना छठी वरीयता प्राप्त केविन क्रावेट्ज और आंद्रियास मिएस की जोड़ी से होगा।

यूएस ओपन 2020 में रोहन बोपन्ना हैं भारत की आखिरी चुनौती

टूर्नामेंट में अब बोपन्ना अकेले भारतीय खिलाड़ी बचे हैं। सुमित नागल और दिविज शरण की चुनौती खत्म हो चुकी है। सुमित नागल दूसरे दौर में जबकि शरण पहले दौर में बाहर हो गये। 

सुमित नागल वर्ल्ड नम्बर -3 और ऑस्ट्रिया के दूसरे वरीय डोमिनिक थीम से सीधे सेटों में हारने के बाद दूसरे दौर में बाहर हो गए, वहीं शरण और उनके सर्बियाई साथी निकोला कासिक को पुरुष युगल के पहले दौर में आठवीं वरीयता प्राप्त निकोला मेक्टिक और वेस्ले वेस्ले कूलहोफ ने हराया।

Web Title: US Open: Rohan Bopanna-Shapovalov enter second round of men’s doubles
टेनिस से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे