वावरिंका चोट के कारण रोजर फेडरर के खिलाफ मुकाबले से हटे, सेमीफाइनल के लिए मिला वॉकओवर

By भाषा | Published: October 25, 2019 01:15 PM2019-10-25T13:15:03+5:302019-10-25T13:15:03+5:30

इससे शीर्ष वरीय फेडरर को शनिवार को होने वाले सेमीफाइनल के लिए वाकओवर मिल गया।

Swiss Indoors: Stan Wawrinka pulls out of match with Roger Federer with back injury | वावरिंका चोट के कारण रोजर फेडरर के खिलाफ मुकाबले से हटे, सेमीफाइनल के लिए मिला वॉकओवर

वावरिंका चोट के कारण रोजर फेडरर के खिलाफ मुकाबले से हटे, सेमीफाइनल के लिए मिला वॉकओवर

Highlightsस्टैन वावरिंका को पीठ की चोट के कारण रोजर फेडरर के खिलाफ क्वार्टरफाइनल से हटने के लिए बाध्य होना पड़ा।इससे पहले उन्होंने दूसरे दौर के मुकाबले में अमेरिका के फ्रांसेस टियाफो को 6-3 3-6 7-5 से शिकस्त दी थी।

बासेल, 25 अक्टूबर। स्टैन वावरिंका को पीठ की चोट के कारण शुक्रवार को रोजर फेडरर के खिलाफ होने वाले बासेल क्वार्टरफाइनल से हटने के लिए बाध्य होना पड़ा। इससे पहले उन्होंने दूसरे दौर के मुकाबले में अमेरिका के फ्रांसेस टियाफो को 6-3 3-6 7-5 से शिकस्त दी थी और एक घंटे बाद ही उन्हें हटना पड़ा।

तीन बार के 34 साल के ग्रैंडस्लैम विजेता ने कहा, ‘‘बुरी खबर यह है कि मुझे रिटायर होना पड़ रहा है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अंतिम गेम में मेरी पीठ में कुछ समस्या हो गयी। मैं कल के मुकाबले में नहीं खेल पाऊंगा। मुझे हटना पड़ेगा।’’ इससे शीर्ष वरीय फेडरर को शनिवार को होने वाले सेमीफाइनल के लिए वाकओवर मिल गया।

Web Title: Swiss Indoors: Stan Wawrinka pulls out of match with Roger Federer with back injury

टेनिस से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे