Serena Williams withdraws from Italian Open with Achilles injury | फैंस को लगा झटका, इटैलियन ओपन से सेरेना विलियम्स ने लिया नाम वापस
फैंस को लगा झटका, इटैलियन ओपन से सेरेना विलियम्स ने लिया नाम वापस

चार बार की चैम्पियन सेरेना विलियम्स ने टखने की चोट के कारण शनिवार को इटैलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया। टूर्नामेंट के आयोजकों ने इसकी घोषणा की।

इस चोट के कारण उन्हें अमेरिकी ओपन ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के सेमीफाइनल के दौरान भी परेशानी हुई थी जिमसें उन्हें विक्टोरिया अजारेंका से हार मिली थी। गुरुवार को तीन सेट के मुकाबले के दौरान टखने पर टेप लगाने के लिये उन्होंने मेडिकल टाइम आउट लिया था।

इटैलियन ओपन सोमवार से शुरू होगा जिसे कोरोना वायरस महामारी के कारण मई से स्थगित कर दिया गया था। अजारेंका टूर्नामेंट में खेलेंगी। पुरूष टूर्नामेंट में अमेरिकी ओपन के फाइनल में पहुंच डोमिनिक थीम और एलेक्जेंडर ज्वेरेव के अलावा दानिल मेदवेदेव ने भी हटने का फैसला किया।

Web Title: Serena Williams withdraws from Italian Open with Achilles injury
टेनिस से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे