24वां ग्रैंडस्लैम जीतकर विदा लेना चाहेंगी सेरेना विलियम्स

By भाषा | Published: August 21, 2018 03:21 PM2018-08-21T15:21:03+5:302018-08-21T15:21:03+5:30

सेरेना के 23 ग्रैंडस्लैम खिताब में छह अमेरिकी ओपन शामिल हैं। एक और खिताब जीतकर वह आस्ट्रेलिया की मार्गरेट कोर्ट के सर्वाधिक व्यक्तिगत खिताब के रिकार्ड की बराबरी कर लेंगी।

Serena Williams wants to make her 24th grand slam | 24वां ग्रैंडस्लैम जीतकर विदा लेना चाहेंगी सेरेना विलियम्स

24वां ग्रैंडस्लैम जीतकर विदा लेना चाहेंगी सेरेना विलियम्स

न्यूयार्क, 21 अगस्त:टेनिस और परिवार के बीच सामंजस्य बिठाने में दिक्कतों का सामना कर रही सेरेना विलियम्स अमेरिकी ओपन के जरिये रिकार्ड 24वां ग्रैंडस्लैम जीतकर इस साल से विदा लेना चाहेंगी। 

सेरेना के 23 ग्रैंडस्लैम खिताब में छह अमेरिकी ओपन शामिल हैं। एक और खिताब जीतकर वह आस्ट्रेलिया की मार्गरेट कोर्ट के सर्वाधिक व्यक्तिगत खिताब के रिकार्ड की बराबरी कर लेंगी। कोर्ट, इवोन गूलागोंग और किम क्लाइटजर्स की ऐसी खिलाड़ी हैं जिन्होंने मां बनने के बाद ग्रैंडस्लैम एकल खिताब जीता।

इस साल विम्बलडन फाइनल में एंजेलिक कर्बर से हारी सेरेना लगातार खराब फार्म से जूझा रही है । वह सिनसिनाटी मास्टर्स के दूसरे दौर में पेत्रा क्वितोवा से हर गई थी। दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी सिमोना हालेप मांट्रियल में खिताबी जीत के बाद सिनसिनाटी में उपविजेता रही। 

वह इस साल छह फाइनल में पहुंची । वहीं दूसरे नंबर की खिलाड़ी कैरोलिन वोज्नियाकी फिटनेस समस्याओं से जूझते हुए यहां आ रही है। स्लोएने स्टीफेंस की नजरें अपना पहला ग्रैंडस्लैम बचाने पर लगी होगी । वहीं कर्बर पिछले साल पहले दौर में मिली हार को भुलाना चाहेगी ।

Web Title: Serena Williams wants to make her 24th grand slam

टेनिस से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे