करियर की सबसे बड़ी हार पर पहली बार बोलीं सेरेना विलियम्स, बताया क्या था इसका कारण

By भाषा | Published: August 7, 2018 11:58 AM2018-08-07T11:58:57+5:302018-08-07T11:58:57+5:30

सेरेना सैन जोस में पहले ही दौर में गैर वरीय योहाना कोंटा से 6-1, 6-0 से हार गई थीं, जो उसके करियर की सबसे शर्मनाक हार थी।

Serena williams tell about her biggest loss in san jose tournament | करियर की सबसे बड़ी हार पर पहली बार बोलीं सेरेना विलियम्स, बताया क्या था इसका कारण

करियर की सबसे बड़ी हार पर पहली बार बोलीं सेरेना विलियम्स, बताया क्या था इसका कारण

लॉस एंजीलिस, सात अगस्त।सेरेना विलियम्स ने कहा है कि वह प्रसव के बाद भावनात्मक उतार चढ़ावों से जूझ रही है और 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन के लिए फिलहाल टेनिस और पारिवारिक जीवन के बीच सामंजस्य बनाना मुश्किल हो रहा है। 

लॉस एंजीलिस, सात अगस्त। सेरेना विलियम्स ने कहा है कि वह प्रसव के बाद भावनात्मक उतार चढ़ावों से जूझ रही है और 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन के लिए फिलहाल टेनिस और पारिवारिक जीवन के बीच सामंजस्य बनाना मुश्किल हो रहा है। सेरेना गर्भवती होने के कारण पिछले साल पूरे डब्ल्यूटीए सत्र से बाहर रही थी।

उन्होंने कहा कि मैने कई लेख पढे हैं, जिनमें लिखा था कि प्रसव के बाद के भावनात्मक उतार चढाव तीन साल तक रह सकते हैं। सेरेना सैन जोस में पहले ही दौर में गैर वरीय योहाना कोंटा से 6-1, 6-0 से हार गई थीं, जो उसके करियर की सबसे शर्मनाक हार थी।

सबसे बड़ी हार पर सेरेना ने कहा कि पिछला सप्ताह मेरे लिए आसान नहीं था। मुझे ऐसा लग रहा था मानों मैं अच्छी मां नहीं हूं। मैने अपनी मां, बहन और दोस्तों से बात की, जिन्होंने कहा कि ऐसा सोचना स्वाभाविक है। काम और परिवार के बीच संतुलन बनाना काफी कठिन है।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Web Title: Serena williams tell about her biggest loss in san jose tournament

टेनिस से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे