टेनिस: युकी भांबरी का शानदार सफर जारी, मियामी ओपन के लिए किया क्वॉलिफाई

By विनीत कुमार | Published: March 21, 2018 02:00 PM2018-03-21T14:00:28+5:302018-03-21T14:05:06+5:30

पिछले ही हफ्ते युकी ने इंडियन वेल्स में 12वीं रैंकिंग के खिलाड़ी को हराकर अपने करियर की सबसे बड़ी जीत दर्ज की थी

india yuki bhambri qualifies for miami open tennis tournament | टेनिस: युकी भांबरी का शानदार सफर जारी, मियामी ओपन के लिए किया क्वॉलिफाई

युकी भांबरी

इंडियन वेल्स में बेहतरीन लय में नजर आए युकी भांबरी ने मियामी ओपन के लिए क्वॉलिफाई कर लिया है। युकी ने बुधवार को मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वॉलिफायर में स्वीडेन के एलियास इमर को सीधे सेटों में 7-5, 6-2 से मात दी। पिछले ही हफ्ते युकी ने इंडियन वेल्स में 12वीं रैंकिंग के खिलाड़ी को हराकर अपने करियर की सबसे बड़ी जीत दर्ज की थी और टूर्नामेंट के तीसरे दौर तक पहुंचने में सफल रहे थे।

एटीपी रैंकिंग में 107वीं रैंकिंग के खिलाड़ी युकी अब मियामी ओपन के मुख्य ड्रा के पहले दौर में बोस्निया एंड हर्जेगोविना के मिर्जा बेसिक से भिड़ेंगे। बेसिक दूसरे और आखिरी क्वॉलिफाइंग राउंड में हार के बाद भी ड्रॉ में जगह बनाने में सफल रहे हैं।

युकी और बेसिक इससे पहले 2016 में सोफिया ओपन में एक-दूसरे के खिलाफ खेल चुके हैं। तब युकी को सीधे सेटों में हार का सामना करना पड़ा था। बहरहाल, युकी अगर मियामी ओपन के पहले दौर में जीत हासिल करते हैं उनका सामना दूसरे दौर में टूर्नामेंट के आठवें वरीय अमेरिका के जैक सोक से हो सकता है।

Web Title: india yuki bhambri qualifies for miami open tennis tournament

टेनिस से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे