बंद हो सकता है टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'बेपनाह', वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

By मेघना वर्मा | Published: November 27, 2018 10:29 AM2018-11-27T10:29:49+5:302018-11-27T11:09:24+5:30

Bepannah TV Show: आपको बता दें बेपनाह दो ऐसे लोगों की कहानी है जिनका दिल टूट चुका है। इसके बाद इन दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ और ये करीब आ गए।

tv show bepannaah will going off air know the reason | बंद हो सकता है टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'बेपनाह', वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

बंद हो सकता है टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'बेपनाह', वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

टीवी चैनल के सबसे पॉपुलर शो बेपनाह जल्द ही बंद हो सकता है। जी हां रिपोर्टस की मानें तो जल्द ही जेनिफर विंगेट और हर्ष चोपड़ा का ये सीरियल बंद हो सकती है। ऐसा नहीं है कि इस सीरियल को टीआरपी मिलना बंद हो गया है। बल्कि इस शो युवाओं के बीच काफी डिमांड थी। टीवी से ज्यादा ये शो ऑनलाइन देखा जाता था। मगर इसके बाद भी इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही ये शो बंद हो सकता है। 

सोशल मीडिया पर तेजी से  #DontEndBepannaah और #ExtendBepannaah का हैशटैग चल रहा है। लोग मेकर्स से यही कह रहे हैं कि इस शो को खत्म ना करें। सोशल मीडिया पर इस समय जेनिफर और हर्ष की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें दोनों ही एक्टर एक नए लुक में दिखाई दे रहें हैं। 

हर्ष जहां पिंक रंग के सूट में दिख रहे हैं वहीं जेनिफर खूबसूरत से इंडोवेस्टर्न कुर्ते में नजर आ रही हैं। इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये दोनों एक बार फिर से शो में मिलने जा रहे हैं। हवा तो ये भी उड़ रही है कि इस शो के सिर्फ 150 एपिसोड्स ही लिखे गए थे। जो बहुत पहले ही पूरे हो चुके हैं। 

बेपनाह शो का अंत होगा दोनों लीड कैरेक्टर्स के मिलने से। जिसमें जोया यानी जेनिफर हुडा हाउस में वापिस आ जाएंगी। अंजना की नर्स बनकर। वहीं आदित्य जेल से लौटने के बाद काफी बड़े बिजनेस मैन बन गए हैं। आपको बता दें बेपनाह दो ऐसे लोगों की कहानी है जिनका दिल टूट चुका है। इसके बाद इन दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ और ये करीब आ गए। 

लोगों को इसका टाइटल सॉन और मेन कैरेकटर्स के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद आयी थी। 
 

English summary :
Jennifer Winget and Harshad Chopda Television Popular show Bepannah Going to Off Soon.


Web Title: tv show bepannaah will going off air know the reason

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे