ब्लैकमेलिंग और रेप के मामले में टीवी एक्टर करण ओबेरॉय हुए अरेस्ट, हुई तीन दिन की पुलिस हिरासत

By मेघना वर्मा | Published: May 6, 2019 02:45 PM2019-05-06T14:45:00+5:302019-05-06T14:45:00+5:30

करण ने महेश भट्ट के सीरीयल स्वाभिमान से अपने करीयर की शुरुआत की थी। जिसमें उन्होंने बॉबी का किरदार निभाया था।

TV Actor Karan Oberoi Arrested For Allegedly Raping and Blackmailing Woman till 9 may | ब्लैकमेलिंग और रेप के मामले में टीवी एक्टर करण ओबेरॉय हुए अरेस्ट, हुई तीन दिन की पुलिस हिरासत

ब्लैकमेलिंग और रेप के मामले में टीवी एक्टर करण ओबेरॉय हुए अरेस्ट, हुई तीन दिन की पुलिस हिरासत

दूरदर्शन पर आने वाले सीरीयल स्वाभिमान के एक्टर करण ओबेरॉय को सोमवार को पुलिस कस्टडी में ले लिया गया है। उन पर महिला के कथित तौर पर रेप और ब्लैकमेलिंक का आरोप लागाया गया है। करण को तीन दिन की यानी नौ मई तक की कस्टडी में रखा गया है।  

एफआईआर मानें तो एक्टर और मॉडर करण ओबेरॉय ने ना सिर्फ महिला का कथित तौर पर रेप किया है बल्कि उसका वीडियो भी फिल्माया है। जिसके लिए उन्होंने पैसे की डिमांड की है। जिसके ना मिलने पर वीडियो को लीक कर देने की धमकी भी दे डाली है। करण के खिलाफ ओशीवारा पुलिस स्टेशन में मामले को दर्ज किया गया है। 

मुंबई कोर्ट ने एक्टर को तीन दिनों तक की पुलिस हिरासत में रहने का आदेश दिया है। करण बहुत दिनों से टीवी की दुनिया से दूर ही हैं।



 

करण ने महेश भट्ट के सीरीयल स्वाभिमान से अपने करीयर की शुरुआत की थी। जिसमें उन्होंने बॉबी का किरदार निभाया था। इसके बाद साया, जस्सी जैसी कोई नहीं, इनसाइड एज जैसे बहुत से सीरीयल्स में नजर आए थे। इसके अलावा करण बैंड अ बैंड ऑफ बॉय्ज का हिस्सा भी रह चुके हैं। 
 

Web Title: TV Actor Karan Oberoi Arrested For Allegedly Raping and Blackmailing Woman till 9 may

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे