तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता पर अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, छोड़ा शो

By मनाली रस्तोगी | Published: May 11, 2023 03:39 PM2023-05-11T15:39:07+5:302023-05-11T15:42:30+5:30

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी पर शो में श्रीमती रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actress Jennifer Mistry Bansiwal Accuses Asit Modi Of Sexual Harassment | तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता पर अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, छोड़ा शो

(Photo credit: Instagram)

Highlightsतारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी पर अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया।जेनिफर ने असित मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है।जेनिफर ने दो महीने पहले शो की शूटिंग बंद कर दी थी।

मुंबई: शैलेश लोढ़ा द्वारा बकाये का भुगतान न करने का मामला दर्ज करने के बाद शो में श्रीमती रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। 

टाइम्स नाउ ने ईटाइम्स की रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया कि जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने प्रोड्यूसर असित मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ वर्क प्लेस पर कथित यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है।

शो के करीबी सूत्रों ने ईटाइम्स को बताया कि जेनिफर ने दो महीने पहले शो की शूटिंग बंद कर दी थी। रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने शो के लिए आखिरी बार 7 मार्च को शूटिंग की थी और दावा किया कि सोहेल और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज द्वारा अपमान किए जाने के बाद उन्हें शो के सेट को छोड़ना पड़ा। रिपोर्ट के अनुसार, शुरू में जेनिफर इस घटना के बारे में चुप थी। 

हालांकि, बाद में उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने शो को छोड़ दिया है और 6 मई को अपना आखिरी एपिसोड शूट किया था। रिपोर्ट के अनुसार, जेनिफर ने कहा, "मुझे सेट छोड़ना पड़ा क्योंकि मुझे श्री सोहिल रमानी और अन्य कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के हाथों अपमान और अपमान का शिकार होना पड़ा। मैंने असित कुमार मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है।"

एक्ट्रेस ने 8 अप्रैल को असित मोदी, सोहिल रमानी और जतिन बजाज को नोटिस भेजा था और सभी सरकारी अधिकारियों को एक रजिस्ट्री भी भेजी है। हालांकि, जेनिफर को अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है।

Web Title: Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actress Jennifer Mistry Bansiwal Accuses Asit Modi Of Sexual Harassment

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे