'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को मिल गई उनकी नई दया बेन, ये एक्ट्रेस निभाएंगी किरदार...

By मेघना वर्मा | Published: April 26, 2019 04:45 PM2019-04-26T16:45:33+5:302019-04-26T16:45:33+5:30

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन यानी दिशा पिछले साल सितंबर से छुट्टी पर हैं। पति मयूर से जब बात की गई तो पता चला कि एक्टर और प्रॉड्यूसर्स के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है।

taarak mehta ka ooltah chashmah will gets new dayaben as ami trivedi | 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को मिल गई उनकी नई दया बेन, ये एक्ट्रेस निभाएंगी किरदार...

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को मिल गई उनकी नई दया बेन, ये एक्ट्रेस निभाएंगी किरदार...

सोनी सब के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का उल्टा चश्मा का रोल निभाने वाली दिशा वकानी ने सीरियल को छोड़ दिया है। वहीं खबर ये भी थी कि शो के प्रॉड्यूसर्स बहुत समय तक इस रोल के लिए कास्ट को ढूंढ रहे थे। फाइनली उन्हें नई दया बेन मिल ही गई हैं। 

खबरों की मानें तो टीवी की फेमस एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी को दया बेन का रोल दिया गया है। हलांकि इसकी आधिकारिक घोषणा अभी की नहीं गई हैं। मगर पूरे टेलीवुड में इसे लेकर बज्ज है। इससे पहले अमी त्रिवेदी किट्टू सब जानती है, सजन रे झूठ मत बोलो और चिड़ियाघर जैसी फिल्मों में दिख चुकी हैं। 

प्रेग्नेन्सी के चलते ली शो से छुट्टी

शो के प्रड्यूसर्स असित कुमार मोदी ने बताया था कि दिशा ने शो से छुट्टी इसलिए ली थी क्योंकि वो मां बनने वाली थीं। उनको शो से मेटरनिटी लीव भी दी थी मगर वो शो पर वापिस ही नहीं लौट रही हैं। अब और इंतजार नहीं कर सकते थे। ऑडियंस भी कब से दया बेन की आस लगा कर बैठे हैं। तो उन्हीं के लिए शो के लिए दया बेन की तलाश की जा रही थी। 

दिशा की थी कुछ डिमांड

दिशा पिछले साल सितंबर से छुट्टी पर हैं। पति मयूर से जब बात की गई तो पता चला कि एक्टर और प्रॉड्यूसर्स के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है। दिशा की कुछ डिमांड में पति चाहते हैं कि दिशा दिन में सिर्फ 4 घंटे शूट करे और महीने में सिर्फ 15 दिन काम करें। साथ ही जो फीस है वो डबल हो जाए। 

 साल 2008 में जब से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शुरू हुआ तब से वो शो का हिस्सा रहीं लेकिन बीते एक साल में दर्शकों ने उनको मिस किया। शो में उनकी और जेठा लाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी की जोड़ी को टीवी के हिट जोड़ी माना जाता है।

Web Title: taarak mehta ka ooltah chashmah will gets new dayaben as ami trivedi

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Sonyसोनी