अपने घर की हालत देखकर ऐसे रो पड़ीं स्मृति ईरानी, देखिए वीडियो

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: September 15, 2018 09:41 AM2018-09-15T09:41:22+5:302018-09-15T09:45:51+5:30

'क्यूंकि सास भी कभी बहू थी' से घर-घर की पसंदीदा बन गयी एक्ट्रेस और बीजेपी मंत्री स्मृति ईरानी ने कुछ ऐसी देखी अपने घर की हालत की उनकी आँखों से आंसू नहीं रुके और छलक पड़े।

Smriti Irani Got Emotional to see her old home while promoting ALT Balaji Web Series Home | अपने घर की हालत देखकर ऐसे रो पड़ीं स्मृति ईरानी, देखिए वीडियो

Smriti Irani Got Emotional to see her old home while promoting ALT Balaji Web Series Home

मुंबई, 15 सितंबर: सबको पता है की एकता कपूर और बीजेपी मंत्री स्मृति ईरानी की दोस्ती बेहद ख़ास है। दोनों ही एक दूसरे को सपोर्ट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में अपनी करीबी दोस्त एकता कपूर के वेब सीरीज़ 'होम' के प्रमोशन के सिलसिले में स्मृति ईरानी गुरुग्राम स्थित घर पहुंची जहां उन्होंने अपना बहुत समय बिताया था और जिस घर में वो बतौर किरायेदार रहा करती थीं।

इस घर की मौजूदा हालत देखकर स्मृति ईरानी का दिल भर आया और वो रो पड़ी। घर पूरी तरह से बदल चुका है और अब यहाँ एक ड्राई क्लीनिंग की दुकान बना दी गयी है। खबरों के अनुसार स्मृति ईरानी इस घर में अपने रिश्तेदारों के साथ पहुंची थीं।

स्मृति ईरानी का यह भावुक वीडियो  एकता कपूर ने अपने सोशल प्रोफाइल  पर शेयर किया है। यहां देखें-

View this post on Instagram

View this post on Instagram

एकता कपूर की वेब सीरीज़ जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित होने वाली है। इकको कई सेलेब्रिटी प्रमोट करने में जुटे हुए हैं इसी कड़ी में स्मृति ईरानी भी गुरुग्राम स्थित अपने किराये के घर पर गयी थीं। 'होम' एक ऐसे परिवार की कहानी है जो अपने घरौंदे को बचाने के लिए लड़ाई लड़ता है और दूसरों के लिए एक उदाहरण प्रस्तुत करता है कि अपने घर को संभालने से बढ़कर कुछ और नहीं है।

English summary :
Smriti Irani Got Emotional to see her old home while promoting ALT Balaji Web Series Home, See the video posted by Ekta Kapoor on her instagram account.


Web Title: Smriti Irani Got Emotional to see her old home while promoting ALT Balaji Web Series Home

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे