कोरोना से हो रही मौतों पर सिद्धार्थ शुक्ला का फूटा गुस्सा, कहा- आकड़ों की राजनीति करना बंद करें, हम अपनों को खो रहे हैं

By दीप्ती कुमारी | Published: April 30, 2021 08:38 AM2021-04-30T08:38:49+5:302021-04-30T08:38:49+5:30

टीवी एक्टर और बिग बॉस-13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्वीट कर कोरोना महामारी के दौरान आकड़ों की राजनीति और चल रही बयानबाजी पर अपनी नाराजगी जताई है।

sidharth shukla lambasts stop palying politics pandemic stat we are losing our loved ones | कोरोना से हो रही मौतों पर सिद्धार्थ शुक्ला का फूटा गुस्सा, कहा- आकड़ों की राजनीति करना बंद करें, हम अपनों को खो रहे हैं

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsसिद्धार्थ शुक्ला ने महामारी से हो रही मौतों और आकड़ों की राजनीति पर जताई अपनी नाराजगीसिद्धार्थ ने कहा- अगर आप संकट की तरफ नहीं देखना चाहते है तो आंखें बंद कर सकते है लेकिन दिल को महसूस करने से नहीं रोक सकते सिद्धार्थ ने ऑक्सीजन और दवाईयों की कुछ लोगों द्वारा की जा रही जमाखोरी पर भी दुख जताया है

मुंबई: देश में कोरोना महामारी का प्रकोप चरम पर है। हर रोज लोगों की मौत हो रही है और तेजी से नए मामले भी बढ़ रहे हैं। ये स्थिति कब सुधरेगी, इसे लेकर फिलहाल कोई संकेत मिलते नजर आ रहे हैं। ऐसे में बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने भी महामारी के समय आकड़ों के खेल को लेकर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि किसी परिवार के बारे में विचार करके देखिए, जिन्होंने अपनों को खोया है । उनके लिए ये केवल संख्या नहीं है । 

सिद्धार्थ ने ट्वीट कर जताई नाराजगी

सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा, 'दोस्तों कृपया राजनीति का खेल खेलना बंद करें। महामारी  आपके लिए केवल आकड़ा हो सकता है लेकिन हमारे लिए जिन्होंने अपने दोस्त और परिवार  को खोया है। वो लोग अपने परिवार के लिए  केवल एक संख्या से अधिक है ।' सिद्धार्थ के  इस ट्विट के बाद उनके फैंस ने भी उनका समर्थन किया ।

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है , जब  बालिका वधु फेम अभिनेता ने सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी राय रखी हो । इससे पहले भी उन्होंने कहा था कि संकट में आपके अंधे रहने से हालात नहीं बदलेंगे। आप अपनी आंखें बंद कर सकते है, जो आप नहीं देखना चाहते हैं... लेकिन जिन चीजों को आप महसूस नहीं करना चाहते है , उनके लिए अपने दिल को रोकना मुश्किल होता है ।  

सिद्धार्थ ने देश में ऑक्सीजन की जमाखोरी को लेकर भी अपनी बात रखी थी । उन्होंने लिखा , 'मुझे कई लोगों की सोच को देखकर दुख होता है कि हम इस स्तर तक गिर सकते हैं , जहां हम मुनाफा कमाने के लिए ऑक्सीजन और दवाईयों की जमाखोरी कर रहे हैं .. लोग वहां मर रहे हैं । आज सबसे सस्ती चीज मनुष्य की जान है ।  

Web Title: sidharth shukla lambasts stop palying politics pandemic stat we are losing our loved ones

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे