Shehnaz Gill best chance will be getting a winner on Bigg Boss 13 | BB 13: शहनाज कौर गिल को कहा जाता है पंजाब की कैटरीना कैफ, 'बिग बॉस 13' के फाइनल में जीत पर होगी नजर
BB 13: शहनाज कौर गिल को कहा जाता है पंजाब की कैटरीना कैफ, 'बिग बॉस 13' के फाइनल में जीत पर होगी नजर

Highlightsशहनाज़ का पिछले साल आया गाना 'माझे दी जट्ट' लोगो को काफी पसंद आया था।शहनाज़ खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ कहती हैं।

बिग बॉस सीजन 13 के फाइनल एपिसोड 15 फरवरी (शनिवार) को प्रसारित किया जाएगा। फाइनल में पहुंचे 6 कंटेस्टेंट को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच चर्चाओं का माहौल गर्म है। कंटेस्टेंट के बीच विनर बनने की होड़ भी तेजी से बढ़ रही है। सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आसिम रियाज़, शहनाज़ कौर, पारस छाबड़ा और आरती सिंह इस रेस में शामिल हैं। इन प्रतियोगी में सिद्धार्थ शुक्ला सबसे प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं।

हालांकि, रश्मि देसाई, आसिम रियाज़ और शहनाज़ कौर को हल्के में नहीं लिया जा सकता। शहनाज़ कौर सिर्फ पंजाबी इंडस्ट्री नहीं बल्कि पूरे देश में अपनी गानों की वजह से पॉपुलर हैं। शहनाज़ कौर गिल पंजाब की जानी-मानी सिंगर और एक्ट्रेस हैं, यू-ट्यूब पर उनके गानों को हमेशा से ही फैंस द्वारा बेहतर रिस्पांस मिलता रहा है। इस सीजन बिग बास की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट में शहनाज़ का नाम भी शामिल हैं।

शहनाज़ का पिछले साल आया गाना 'माझे दी जट्ट' लोगो को काफी पसंद आया था। पंजाब के लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद शहनाज़ का इंटरेस्ट सिंगिंग और एक्टिंग की तरफ मुड़ गया। शहनाज़ ने अपने शौक को पेशे में तब्दील किया और आज वह एक कामयाब सिंगर हैं। बता दें कि शहनाज कौर गिल के पिता पंजाब में एक पॉलिटिशियन हैं।

शहनाज़ खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ कहती हैं। वह अपनी बबली नेचर से सबका दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। बिग बॉस सीजन 13 के दौरान भी वह अपनी हरकतों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी हुईं थी।

Web Title: Shehnaz Gill best chance will be getting a winner on Bigg Boss 13
टीवी तड़का से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे