'भाबी जी घर पर हैं' एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने शुरू की शूटिंग, देखिए अनीता भाभी की वायरल तस्वीरें

By मनाली रस्तोगी | Published: July 26, 2020 02:31 PM2020-07-26T14:31:45+5:302020-07-26T14:31:45+5:30

मशहूर टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) की शूटिंग शुरू हो गई है। ऐसे में शो में अनीता भाभी का किरदार निभाने वालीं सौम्या टंडन (Saumya Tondon) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

Saumya Tandon resumes shoot of Bhabhiji Ghar Par Hain | 'भाबी जी घर पर हैं' एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने शुरू की शूटिंग, देखिए अनीता भाभी की वायरल तस्वीरें

'भाबी जी घर पर हैं' एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने शुरू की शूटिंग, देखिए अनीता भाभी की वायरल तस्वीरें

Highlightsसौम्या टंडन ने शुरू की 'भाबीजी घर पर हैं' की शूटिंगसोशल मीडिया पर अनीता भाभी की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं

देश में अनलॉक की प्रक्रिया जारी है। इस बीच कई टीवी सीरियलों की शूटिंग शुरू हो गई है। ऐसे में 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) के सेट से अनीता भाभी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। दरअसल, सौम्या टंडन (Saumya Tondon) ने भी शुरू कर दी है। हालांकि, पहले कयास लगाए जा रहे थे कि सौम्या शो को छोड़ने का फैसला किया है।

सौम्या टंडन ने किया शूट

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

ऐसे में उनकी जगह अब 'कांटा लगा गर्ल' और 'बिग बॉस 13' फेम शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ले सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' को छोड़ने को लेकर सौम्या टंडन शो के मेकर्स से बातचीत भी कर ली थी। फिलहाल, जब इस सिलसिले में शेफाली से पूछा गया था तो उन्होंने किसी भी तरह के सवाल का जवाब देने से मना कर दिया था। शेफाली ने कहा था कि वो अभी इस विषय पर कुछ बात नहीं कर सकती हैं। 

सौम्या ने कई अटकलों पर लगाया विराम

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

यही नहीं, ये भी बताया जा रहा था कि सौम्या सहित अन्य कलाकारों की फीस में कटौती कर दी थी, जिससे एक्ट्रेस खुश नहीं थी और इसी कारण वो शो छोड़ना चाह रही थीं। हालांकि, अन्य रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया था कि पिछले साल ही सौम्या टंडन मां बनी हैं और कोरोना वायरस के कारण वो अपने बेबी की सेहत को ध्यान में रखते शूट पर लौटने से कतरा रही हैं। वैसे तो शो को छोड़ने को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब सौम्या ने सेट पर वापसी कर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।

काफी तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

बता दें, 8 जून से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हुई थी। इसके बाद कुछ दिशा-निर्देशों के साथ शूटिंग करने की इजाजत भी मिल गई थी। मगर जब से तमाम सीरियलों की शूटिंग शुरू हुई है, तब से कई सेलेब्स कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं। इस लिस्ट में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सहित अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या का नाम भी शामिल है। यही नहीं, मशहूर टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले पार्थ समथान (Parth Samthaan) भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे।

Web Title: Saumya Tandon resumes shoot of Bhabhiji Ghar Par Hain

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे