आमिर खान संग इस एक्‍ट्रेस ने की थी फिल्‍म, अब मानती हैं करियर की बड़ी भूल-जानिए क्यों?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 21, 2018 12:18 PM2018-04-21T12:18:50+5:302018-04-21T12:18:50+5:30

छोटे पर्दे की अभिनेत्री सनाया ईरानी अपने अभिनय के कारण फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

sanaya irani tells aamir khan and kajol fanaa was biggest mistake of her career | आमिर खान संग इस एक्‍ट्रेस ने की थी फिल्‍म, अब मानती हैं करियर की बड़ी भूल-जानिए क्यों?

आमिर खान संग इस एक्‍ट्रेस ने की थी फिल्‍म, अब मानती हैं करियर की बड़ी भूल-जानिए क्यों?

मुंबई, 21 अप्रैल:  छोटे पर्दे की अभिनेत्री सनाया ईरानी अपने अभिनय के कारण फैंस के दिलों पर राज करती हैं। छोटे पर्दे के अलावा उन्होंने आमिर खान और काजोल की फिल्म फना में एक छोटा सा किरदार प्ले किया था।

ऐसे में अब उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि  फना फिल्म में काम करना उनके जीवन की बड़ी भूल थी। सनाया ने बताया है कि वो इस फिल्म को अपने करियर की सबसे बड़ी भूल मानती हैं।जबकि फिल्म पर्दे पर हिट थी लेकिन इसके बाद भी सनाया इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश नहीं हैं, बल्कि इसे अपने करियर की भूल मानती हैं। फिल्म में उन्होंने काजोल की दोस्त का किरदार निभाया था। 

नहीं रहे लगान के ईश्वर काका, जयपुर में ली अंतिम सांस

 सनाया ने कहा, ''फना' बॉक्स ऑफिस पर इतनी बड़ी हिट रही थी कि आज भी उसके बारे में बात की जाती हैं, हालांकि वो मेरे करियर की सबसे बड़ी गलती थी। मैं उस फिल्म का हिस्सा जरूर थी लेकिन बस बैकग्राउंड में घूम रही थी। जब मुझे 'फना' का ऑफर आया था तो मुझे लगा था कि यह मेरे लिए एक अच्छा एक्सपीरियंस रहेगा। 

शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर दी दोबारा पिता बनने की खुशखबरी, वायरल हुई फोटो

मुझे लगा था इससे मेरे करियर को लाभ होगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ, लेकिन फिल्म में सभी के साथ काम करने में मजा जरूर आया। उन्होंने बताया कि फना के बाद मुझे 2-3 फिल्मों के ऑफर आये जरूर थे लेकिन मैंने उनको करने से मना कर दिया।  उसके अलावा मुझे कुछ खास ऑफर हुआ ही नहीं।

Web Title: sanaya irani tells aamir khan and kajol fanaa was biggest mistake of her career

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे