नहीं रहे लगान के ईश्वर काका, जयपुर में ली अंतिम सांस

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 8, 2018 08:31 AM2018-01-08T08:31:50+5:302018-01-08T08:35:13+5:30

अभिनय का लोहा मनवा चुके एक्टर श्रीवल्लभ व्यास का रविवार को सुबह निधन हो गया।

Ishwar Kaka of Lagaan passes away | नहीं रहे लगान के ईश्वर काका, जयपुर में ली अंतिम सांस

नहीं रहे लगान के ईश्वर काका, जयपुर में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही 'लगान' और 'सरफरोश' में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके एक्टर श्रीवल्लभ व्यास का रविवार को सुबह निधन हो गया। वह पिछले कई सालों से हाई ब्लड प्रेशर और पैरेलिसिस से झूझ रहे थे। अभिनेता ने जयपुर में अपनी आखिरी सांसे ली। श्रीवल्लभ व्यास कई सालों से हाई ब्लड प्रेशर से जूझ रहे थे साथ ही उन्हें पैरालिसिस ने भी अपना शिकार बना लिया था। 

बीमारी के चलते उनके परिवार को काफी समस्‍याएं झेलनी पड़ी हैं। उनके कठिन समय में अभिनेता आमिर खान उनकी मदद की। आमिर ने इलाज के लिए पैसे भी दिए थे।फिल्मों की बात करें तो श्रीवल्लभ व्यास ने करीब 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने कई टेलीविज़न सीरियलों में भी अहम किरदार निभाएं हैं। 

वह थिएटर भी करते थे और नॉन-हिंदी फिल्मों में भी उन्होंने यादगार काम किया। 2008 में उनकी तबीयत बिगड़ी थी, जिसके बाद से वो लगातार बीमार चल रहे थे और उन्होंने ब्रेक लिया था। बता दें कि उन्होंने केतन मेहता कि फिल्म 'सरदार' में मोहम्मद अली जिन्नाह का किरदार अदा किया  था, जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हुई थी। 

Web Title: Ishwar Kaka of Lagaan passes away

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे