जब स्टेज पर सलमान खान की शर्ट के बटन खोलने लगी शिल्पा शेट्टी

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: July 28, 2018 11:37 PM2018-07-28T23:37:11+5:302018-07-28T23:37:11+5:30

एपिसोड की शुरुआत में ही शिल्पा शेट्टी ने सलमान खान को शो की TRP बढ़ाने के लिए कम कपड़े पहनने की समझाइश।

salman khan dus ka dum shilpa shetty farah khan | जब स्टेज पर सलमान खान की शर्ट के बटन खोलने लगी शिल्पा शेट्टी

जब स्टेज पर सलमान खान की शर्ट के बटन खोलने लगी शिल्पा शेट्टी

मुंबई, 28 जुलाई:सलमान खान के शो 'दस का दम' के शनिवार 28 जुलाई को प्रसारित एपिसोड में कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने जमकर धमाल मचाया। दोनों ने मिलकर शो के होस्ट सलमान खान की जमकर क्लास ली। एपिसोड की शुरुआत में ही शिल्पा शेट्टी ने सलमान खान को शो की TRP बढ़ाने के लिए कम कपड़े पहनने की समझाइश। बाद में शिल्पा शेट्टी जब स्टेज पर पहुँची तो उन्होंने सलमान खान की शर्ट के बटन खोलने शुरू कर दिए।

ये भी पढ़ें: बड़े पर्दे पर रिलीज होने को तैयार है सोनम और अनिल कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’

दरअसल सलमान खान की शर्ट के बटन खोल कर उनके फैंस को ही खुश करना चाह रही थी। उन्होंने सलमान की शर्ट का एक बटन खोल भी दिया था लेकिन सलमान ने उन्हें बताया कि अंदर माइक का वायर लगा हुआ है जो कि अच्छा नहीं दिखेगा। शिल्पा ने बात मानते हुए सलमान खान की शर्ट के बटन बंद कर दिए।

सलमान की फिल्मों में उनके फैंस उनको बिना शर्ट देखना पसंद करते हैं। उनकी हालिया रिलीज़ रेस 3 में भी उन्होंने शर्ट उतारी थी। इसमे उनका साथ दिया था बॉबी देओल ने। फ़िल्म ने अच्छी खासी कमाई तो करी लेकिन लोगों को खास पसंद नहीं आयी। रेस 3 को रेस सीरीज की सबसे कमज़ोर फ़िल्म माना गया है।

सलमान खान के शो दस का दम का समय इस हफ्ते से बदल दिया गया है। ये शो अब शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे प्रसारित होगा।

विशेष रिपोर्ट और देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!

Web Title: salman khan dus ka dum shilpa shetty farah khan

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे