शिल्पा के भाई को सलमान ने कहा कुछ ऐसा, शर्म से लाल हुए विकास गुप्ता

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 15, 2018 12:51 PM2018-01-15T12:51:00+5:302018-01-15T13:15:53+5:30

विकास के मुंह से आशु भैय्या सुनकर सलमान खान ने मजे लेना शुरू कर दिया।

salman khan calls shipa brother saale saahab vikas embarrsed | शिल्पा के भाई को सलमान ने कहा कुछ ऐसा, शर्म से लाल हुए विकास गुप्ता

शिल्पा के भाई को सलमान ने कहा कुछ ऐसा, शर्म से लाल हुए विकास गुप्ता

बिग बॉस 11 में दमदार प्रतियोगी के रूप में फैंस के दिलों में घर बनाने वाले विकास गुप्ता शो को जीतने से चूक गए। विकास इस सीजन के सेकंड रनर-अप बनें। अक्षय कुमार जब एविक्शन के बाद विकास को घर से बाहर लाए तो सलमान खान के साथ उनकी कुछ ऐसी बातें हुईं कि वे झेंप गए। सलमान ने विकास से पूछा कि हिना और शिल्पा में कौन शो जीतेगा तो  स्टेज पर शिल्पा शिंदे की तारीफ करते हुए विकास ने उनके भाई को आशु भैय्या बुलाया था।

विकास के मुंह से आशु भैय्या सुनकर सलमान खान ने मजे लेना शुरू कर दिया। सलमान ने विकास के छेड़ते हुए कहा, हां क्या बात है आशु भैय्या। वहीं शिल्पा की मम्मी और भाई भी हंस पड़े, जिसके बाद वहां मौजूद ऑडियंश भी ठहाके मारकर हंसने लगी। सलमान ने विकास से मजे लेते हुए शिल्पा के भाई को विकास के 'साले साहब' कह डाला। सलमान के इस रिएक्शन पर विकास झेंप गए। विकास हंसते हुए कहते दिखे क्या कर रहे हो सर?

शिल्पा और विकास जब घर में थे उस समय खबरें आई थीं कि ये दोनों शादी कर सकते हैं। ऐसे में अब सलमान के द्वारा दिए गए इस इशारे ने कुछ और ही नजारा पेश कर दिया है। अब कयासा लगाजा जा रहा है कि शिल्पा और विकास गुप्ता शादी कर सकते हैं।

Web Title: salman khan calls shipa brother saale saahab vikas embarrsed

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे