ढिंचक पूजा के साथ अक्षय-सलमान ने की साइकिल पर सवारी, देखें Video

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 14, 2018 09:49 PM2018-01-14T21:49:44+5:302018-01-15T08:55:25+5:30

अक्षय कुमार ने सलमान के साथ जमकर मस्ती भी की।

salman khan akhsay kumar-dance with dhinck puja | ढिंचक पूजा के साथ अक्षय-सलमान ने की साइकिल पर सवारी, देखें Video

ढिंचक पूजा के साथ अक्षय-सलमान ने की साइकिल पर सवारी, देखें Video

रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 में आज ग्रैंड फिनाले के दौरान विजेता के नाम की घोषणा होने वाली है। सीजन के फाइनल में एक लंबे समय के बाद अक्षय कुमार सलमान खान साथ नजर आए हैं। अक्षय कुमार ने सलमान के साथ जमकर मस्ती भी की, फाइनल एपिसोड में अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन के लिए भी आ रहे हैं। इस एपिसोड में अक्षय सीजन के तीन फाइनलिस्ट को करने के लिए कुछ टास्क भी देंगे। 

शो में अक्षय ने इस साल की प्रतियोगी रहीं ढिंचक पूजा के साथ भी जमकर मस्ती की। आज रात अक्षय और सलमान को एक साथ एक मंच पर देखना दोनों ही के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। हमारे हाथ लगी वीडियो में दोनों ढिंचैक पूजा के साथ एक स्कूटर में बैठकर सवारी करते नजर आ रहे हैं।


 इसके साथ ही पूजा अपना पॉपुलर रैप सांग 'दिलों का शूटर' गा रही हैं जिसपर सलमान-अक्षय खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। हरियाणा की पॉपुलर डांसर सपना चौधरी के साथ सलमान और अक्षय ने अपनी हिट फिल्म 'मुझसे शादी करोगे' के थीम सांग पर दोनों जबरदस्त डांस करते हुए नजर आएंगे। 

Web Title: salman khan akhsay kumar-dance with dhinck puja

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे