सालों बाद टीवी पर वापसी कर रहीं रिया चक्रवर्ती, रोडीज सीजन 19 में आएंगी नजर, एक्ट्रेस ने साझा किया वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: April 10, 2023 02:37 PM2023-04-10T14:37:48+5:302023-04-10T14:39:44+5:30

रिया ने इंस्टाग्राम पर रियलिटी शो से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में रिया चक्रवर्ती कह रही हैं, "आपको क्या लगा कि मैं वापस नहीं आउंगी? डर जाउंगी। डरने की बारी किसी और की है। मिलते हैं ऑडिशन पर।"

Rhea Chakraborty joins MTV Roadies 19 as gang leader | सालों बाद टीवी पर वापसी कर रहीं रिया चक्रवर्ती, रोडीज सीजन 19 में आएंगी नजर, एक्ट्रेस ने साझा किया वीडियो

सालों बाद टीवी पर वापसी कर रहीं रिया चक्रवर्ती, रोडीज सीजन 19 में आएंगी नजर, एक्ट्रेस ने साझा किया वीडियो

Highlightsअभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की।वह लोकप्रिय रियलिटी शो एमटीवी रोडीज सीजन 19 में एक गैंग लीडर के रूप में नजर आएंगी।रोडीज के नए सीजन में गैंग लीडर के रूप में रिया प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के साथ शामिल होंगी।

मुंबई: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की। वह सालों बाद टेलीविजन पर लौटी हैं। वह लोकप्रिय रियलिटी शो एमटीवी रोडीज सीजन 19 में एक गैंग लीडर के रूप में नजर आएंगी। अपने एक्स बॉयफ्रेंड और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद यह उनका पहला टीवी प्रोजेक्ट है। सुशांत रिया की मृत्यु के बाद सुर्खियों से दूर रहीं।

रिया ने इंस्टाग्राम पर रियलिटी शो से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में रिया चक्रवर्ती कह रही हैं, "आपको क्या लगा कि मैं वापस नहीं आउंगी? डर जाउंगी। डरने की बारी किसी और की है। मिलते हैं ऑडिशन पर।" रोडीज के नए सीजन में गैंग लीडर के रूप में रिया प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के साथ शामिल होंगी। सोनू सूद कथित तौर पर शो के मेजबान के रूप में वापसी करेंगे।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एमटीवी रोडीज सीजन 19 का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए रिया चक्रवर्ती ने एक बयान में कहा, "
मैं एमटीवी रोडीज सीजन 19 का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। एमटीवी के साथ काम करना घर वापसी जैसा लगता है। मैं सोनू सूद और अपने साथी गैंग लीडर्स के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, क्योंकि मुझे इस रोमांचक यात्रा के दौरान अपने दृढ़ और निडर पक्ष का प्रदर्शन करने का मौका मिला है। मुझे इस अविश्वसनीय नए साहसिक कार्य के लिए प्रशंसकों से प्यार और समर्थन मिलने की उम्मीद है!"

रिया चक्रवर्ती ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की, जब उन्होंने एमटीवी इंडिया की टीवीएस स्कूटी टीन दिवा में हिस्सा लिया और पहली रनर-अप बनीं। बाद में वह 60 सेकंड में पेप्सी एमटीवी वासुप, टिकटैक कॉलेज बीट और एमटीवी गॉन जैसे एमटीवी शो के लिए होस्ट बन गईं। 2012 में उन्होंने तेलुगु फिल्म तुनेगा तुनीगा से अभिनय की शुरुआत की और बाद में मेरे डैड की मारुति के साथ बॉलीवुड में कदम रखा।

2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सुर्खियां बटोरने के बाद उन्हें आखिरी बार चेहरे में देखा गया था। सुशांत की मौत के बाद ड्रग केस के बाद उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया फिलहाल सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं।

Web Title: Rhea Chakraborty joins MTV Roadies 19 as gang leader

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे