राजीव सेन ने पत्नी चारू आसोपा संग हुई अनबन की खबरों को बताया अफवाह, कहा- मुझे आ रही हंसी

By मनाली रस्तोगी | Published: June 20, 2020 04:52 PM2020-06-20T16:52:33+5:302020-06-20T16:57:54+5:30

राजीव सेन (Rajeev Sen) ने पत्नी और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa Sen) के साथ रिश्ता खत्म होने की अफवाहों का खंडन किया है।

Rajeev Sen reacts to rumours of rift with wife Charu Asopa, says everything is fine | राजीव सेन ने पत्नी चारू आसोपा संग हुई अनबन की खबरों को बताया अफवाह, कहा- मुझे आ रही हंसी

पत्नी चारू आसोपा संग अनबन की खबरों पर राजीव सेन को आ रही हंसी (फाइल फोटो)

Highlightsराजीव ने बताया कि वो काम के सिलसिले में दिल्ली आए हुए हैंराजीव और चारू ने जून 2019 में गोवा में रचाई थी शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) ने उन अफवाहों का खंडन किया है जिनमें कहा गया था कि पत्नी चारू असोपा (Charu Asopa Sen) के साथ उनकी शादी खतरे में है। उन्होंने कहा कि मुझे इन अफवाहों पर हंसी आ रही है।

दोनों के बीच सब कुछ ठीक

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में राजीव ने बताया कि मैं यही कह सकता हूं कि मुझे इन अफवाहों पर सिर्फ हंसी आ रही है। सिर्फ इसलिए कि मैं अपने काम के लिए दिल्ली में हूं, लोग सोच रहे हैं कि हमारा झगड़ा हुआ है और दोनों साथ नहीं हैं। हम किस अजीब दुनिया में रहते हैं। मालूम हो, टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, चारू और राजीव को लेकर एक करीबी ने कहा था कि दोनों के बीच शुरू से ही गंभीर संगतता मुद्दे थे। 

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

दोनों के बीच ये बातें और आगे बढ़ गईं, जिसके बाद राजीव दिल्ली आ गए। तब से दोनों के बीच कोई संपर्क नहीं हैं। ऐसे में जहां चारू ने राजीव के सरनेम को हटा दिया है तो वहीं राजीव ने भी उन्हें हर जगह से ब्लॉक कर दिया है। दरअसल, चारू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से पति राजीव सेन का सरनेम हटा लिया है। ऐसे में ये ख़बरें आने लगीं कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है।

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

बताते चलें, राजीव और चारू ने जून 2019 में गोवा में शादी रचाई थी। सुष्मिता ने अपनी बेटियों रेनी, अलीसा और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ भाई-भाभी की शादी में शिरकत की थी। राजीव और सुष्मिता के पेरेंट्स भी इस शादी में शरीक हुए थे।  

Web Title: Rajeev Sen reacts to rumours of rift with wife Charu Asopa, says everything is fine

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे