जब नेहा कक्कड़ का गाना सुन अनु मलिक ने कहा- तेरी आवाज सुनकर लगता है अपने मुंह पर मारूं थप्पड़, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: April 11, 2021 06:02 PM2021-04-11T18:02:00+5:302021-04-11T18:02:00+5:30

गायिका और इंडियन आइडल 12 की जज नेहा कक्कड़ अपने गानों से सबके दिलों पर राज करती हैं । आज नेहा इंडियन आइडल की जज बनीं लेकिन कभी नेहा इस शो दो में बतौर कंटेस्टेंट आई थीं । तब अनु मलिक नेहा का गाना सुनकर खुद को थप्पड़ मारते हैं । तब इस शो के जज सोनू निगम , फराह खान और अनु मलिक थे । इस शो का एख वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ।

Neha kakkar and anu malik indian idol video viral where anu malik slapped himself after listening her song | जब नेहा कक्कड़ का गाना सुन अनु मलिक ने कहा- तेरी आवाज सुनकर लगता है अपने मुंह पर मारूं थप्पड़, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlights नेहा कक्कड़ का पुराना वीडियो हुआ वायरलअनु मलिक ने कहा, नेहा कक्कड़ तेरा गाना सुनकर लगता है मैं अपने मुंह पर मारूं थप्पड़नेहा इंडियन आइडल 12 की जज है

मुंबई : गायिका और इंडियन आइडल 12 की जज नेहा कक्कड़ अपने गानों से सबके दिलों पर राज करती हैं । उन्होंने  इस मुकाम तक पहुंचने के लिए खूब मेहनत की है । दरअसल बचपन में  नेहा कक्कड़ के घर की आर्थिक हालत भी ठीक नहीं थी इसलिए पूरा परिवार जागरण में गाना गाया करता था । आज नेहा इंडियन आइडल की जज बनीं है, वह विशाल डडलानी और हिमेश रेशमिया के साथ  जज की भूमिका में हैं लेकिन कभी नेहा इस शो दो में बतौर कंटेस्टेंट आई थीं । तब अनु मलिक  नेहा का गाना सुनकर खुद को थप्पड़ मारते हैं । तब इस शो के जज सोनू निगम , फराह खान और अनु मलिक थे । इस शो का एख वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ।

अनु मलिक  ने खुद को मारा था थप्पड़

इंडियन आइडल के दूसरे सीजन में नेहा बतौर कंटेस्टेंट आई थीं । उनके ऑडिशन का एक वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है , जिसमें नेहा रोमांटिक गाना 'ऐसा लगता है ' गाती नजर आ रही हैं , तो  शो के जज अनु मलिक नेहा को बीच में रोकते हुए उन्हें फटकार लगाते हैं और कहते हैं - 'नेहा कक्कड़.. तेरी आवाज सुनकर लगता है मैं अपने मुंह पर मारूं थप्पड़ । यार क्या हो गया है तेरे को । अनु मलिक ऐसा सिर्फ कहते ही नहीं बल्कि खुद को एक थप्पड़ भी मार लेते हैं । ये देखकर नेहा काफी परेशान हो जाती है और हैरान होकर जजेस की ओर देखती हैं । ' अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

सबसे ज्यादा फीस लेनी वाली सिंगर है नेहा कक्कड़

हालांकि अब समय बदल गया है । अब नेहा का हर गाना दर्शकों को खूब भाता है । नेहा को 'सेकंड हैंड जवानी ' के 'कॉकटेल' गाने से पहचान मिली थी । इसके बाद उन्होंने एक पर एक हिट गाने बॉलीवुड को दिए । उनका 'सत्यमेव जयते' फिल्म के गाने 'दिलबर' को यूट्यूब पर एक बिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है , जो अभी तक किसी हिंदी गाने को नहीं मिले थे । नेहा इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली सिंगर है और कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए हैं । 

नेहा ने हाल ही में लॉकडाउन के दौरान सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी । दोनों की मुलाकात सॉन्ग नेहू द व्याह के दौरान हुई थी और दोनों ने बाद में शादी का फैसला किया । दोनों इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के साथ वाली फोटोज शेयर करते रहते हैं । हाल ही में नेहा का गाना 'मरजानया' रिलीज हुआ है , जिसमें रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला साथ नजर आए थे । इस ट्रैक को काफी पसंद किया जा रहा है । 

Web Title: Neha kakkar and anu malik indian idol video viral where anu malik slapped himself after listening her song

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे