'नच बलिए 9' के रिहर्सल कर रहे राहुल महाजन को श्रेनु पारिश ने जड़ा जोरदार तमाचा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 17, 2019 11:30 AM2019-07-17T11:30:27+5:302019-07-17T11:30:27+5:30

राहुल और श्रेनु सॉन्ग ''सेकंड हैंड जवानी'' की रिहर्सल कर रहे थे। सीन में कॉमेडी दिखाने के लिए श्रेनु को राहुल को थप्पड़ मारना था।

Nach Baliye 9: Shrenu Parikh slaps Rahul Mahajan hard during rehearsal. Here's why | 'नच बलिए 9' के रिहर्सल कर रहे राहुल महाजन को श्रेनु पारिश ने जड़ा जोरदार तमाचा

'नच बलिए 9' के रिहर्सल कर रहे राहुल महाजन को श्रेनु पारिश ने जड़ा जोरदार तमाचा

Highlightsनच बलिए 9 को लेकर फैंस के बीच अजीब सी उत्सुकता देखते बन रही है। अलग अलग सितारे इस शो में भाग लेने की तैयारी कर रहे हैं।

नच बलिए 9 को लेकर फैंस के बीच अजीब सी उत्सुकता देखते बन रही है। इसका जल्द ही प्रीमियर होने वाला है। अलग अलग सितारे इस शो में भाग लेने की तैयारी कर रहे हैं। इस दौरान शो के प्रीमियम में सीरियल सर्वगुण संपन्न की एक्ट्रेस श्रेनु पारिश और बिग बॉस की एक्स प्रतियोगी राहुल महाराज भी बतौर गेस्ट पहुंचे थे। 

प्रीमियर में श्रेनु और राहुल साथ में डांस करते नजर आएंगे। खबर के अनुसार डांस रिहर्सल के दौरान श्रेनु पारिश ने राहुल महाजन को थप्पड़ जड़ दिया है। कहा जा रहा है कि ये थप्पड़ जानबूझकर मारा गया था।

राहुल और श्रेनु सॉन्ग ''सेकंड हैंड जवानी'' की रिहर्सल कर रहे थे। सीन में कॉमेडी दिखाने के लिए श्रेनु को राहुल को थप्पड़ मारना था। श्रेनु राहुल को थप्पड़ मारने से हिचकिचा रही थीं।

 राहुल ने खुद कहा था कि वह श्रेनु बिना किसी हिचक के उनको रिहर्सल में थप्पड़ माकें। ताकि कॉमिक एक्ट असली टच वाला लगे। इस मामले पर श्रेनु ने कहा है कि ये एक फनी एक्सपीरिंस था, इसको करने में बहुत की मजा आया । हालांकि ये थोड़ा दर्दनाथ भी रहा।उन्होंने कहा कि मैंने आखिरी शॉर्ट नें राहुल को वाकई में थप्पड़ मार दिया था।

Web Title: Nach Baliye 9: Shrenu Parikh slaps Rahul Mahajan hard during rehearsal. Here's why

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे