Mika Di Vohti: मीका सिंह स्वयंवर से पहले ठुकरा चुके हैं शादी के 100 से ज्यादा प्रस्ताव, जानिए वजह

By मनाली रस्तोगी | Published: June 16, 2022 04:16 PM2022-06-16T16:16:10+5:302022-06-16T16:18:59+5:30

मीका सिंह का कहना है कि इन दिनों उन्होंने बेहतरीन कपल्स को अलग होते हुए देखा है। ऐसे में उन्होंने कहा कि 20 साल से जिनका प्यार चल रहा था, आजकल वो एक-दूसरे को छोड़ रहे हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप शादी के बारे में नहीं सोचेंगे।

Mika Singh rejected over 100 wedding proposals before Swayamvar- Mika Di Vohti | Mika Di Vohti: मीका सिंह स्वयंवर से पहले ठुकरा चुके हैं शादी के 100 से ज्यादा प्रस्ताव, जानिए वजह

Mika Di Vohti: मीका सिंह स्वयंवर से पहले ठुकरा चुके हैं शादी के 100 से ज्यादा प्रस्ताव, जानिए वजह

Highlights मीका का शो 19 जून से स्टार भारत पर शुरू हो रहा है।मीका सिंह अपने शो को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं।

मुंबई: मशहूर सिंगर मीका सिंह इन दिनों अपने टीवी रियलिटी शो 'स्वयंवर- मीका दी वोहटी' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। मीका का शो 19 जून से स्टार भारत पर शुरू हो रहा है। मगर हाल ही में सिंगर ने यह बताया कि स्वयंवर से पहले वो अपने परिवार के सदस्यों द्वारा लाए गए 100 से अधिक विवाह प्रस्तावों को खारिज कर चुके हैं।

'स्वयंवर- मीका दी वोहटी' के लांच के दौरान मीका सिंह ने कहा, "मैंने उनमें से किसी को भी नहीं देखा क्योंकि जब कोई लड़की ट्रे लेकर आती है तो मुझे यह घृणित लगता है और आप उससे कहते हैं कि आप उसे स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए मैं इस स्तर पर पहुंचने से पहले ही भाग गया। किसी भी लड़की को रिजेक्ट करने से पहले मैंने खुद को रिजेक्ट कर दिया था।" इसके अलावा उन्होंने पहले शादी नहीं की क्योंकि वह एक निश्चित स्तर के गायक बनना चाहते थे। लेकिन अब वो शादी के लिए तैयार हैं। 

हालांकि, 'स्वयंवर' के पिछले सीजन में से किसी का भी सुखद अंत नहीं हुआ। राखी सावंत हों या फिर मल्लिका शेरावत या रतन राजपूत, उनमें से किसी ने भी उस व्यक्ति से शादी नहीं की जिसे वे राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपने 'स्वयंवर' के दौरान जीवनसाथी के रूप में लेने के लिए उपयुक्त समझती थीं। शो में सिर्फ राहुल महाजन ने ही डिंपी गांगुली से शादी की थी। लेकिन उनकी शादी भी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई और तीन साल बाद दोनों का तलाक हो गया। 

वहीं, मीका सिंह का कहना है कि इन दिनों उन्होंने बेहतरीन कपल्स को अलग होते हुए देखा है। ऐसे में उन्होंने कहा कि 20 साल से जिनका प्यार चल रहा था, आजकल वो एक-दूसरे को छोड़ रहे हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप शादी के बारे में नहीं सोचेंगे। रिश्तों के प्रति लोगों का नजरिया बदल गया है। आज वे सबसे पहले चाहते हैं कि उनका जीवन अच्छा हो। अगर उन्हें लगता है कि वे अपने साथी के साथ संगत नहीं हैं, तो वे खुशी-खुशी अपने अलग रास्ते पर चले जाते हैं।

Web Title: Mika Singh rejected over 100 wedding proposals before Swayamvar- Mika Di Vohti

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे