Khatron Ke Khiladi 10 Contestant List: युवराज सिंह से लेकर सिंगर शान तक, ये 10 सितारें ले सकते हैं KKK10 में हिस्सा

By मेघना वर्मा | Published: July 19, 2019 04:12 PM2019-07-19T16:12:28+5:302019-07-19T16:29:10+5:30

इस बार आने वाला खतरों का खिलाड़ी सीजन 10, सलमान खान के शो बिग बॉस के बाद ही टेलीकास्ट किया जाएगा। पिछले सीजन खतरों के खिलाड़ी ने टीआरपी के मामले में काफी अच्छा साबित हुआ था।

list of complete Khatron Ke Khiladi season 10 Contestant yuvraj singh, shaan and many other celebrity join KKK10 | Khatron Ke Khiladi 10 Contestant List: युवराज सिंह से लेकर सिंगर शान तक, ये 10 सितारें ले सकते हैं KKK10 में हिस्सा

Khatron Ke Khiladi 10 Contestant List: युवराज सिंह से लेकर सिंगर शान तक, ये 10 सितारें ले सकते हैं KKK10 में हिस्सा

रोहित शेट्टी के सबसे एंडवेन्चर्स और एक्शन से लैस टीवी शो खतरों के खिलाड़ी का 10वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। इस सीजन खतरों का खिलाड़ी की शूटिंग बुल्गारिया में होने वाली है। बताया जा रहा है कि कुछ ही हफ्तों में सीरियल की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। 

खबरों की मानें तो इस बार सिर्फ बड़े पर्दे के ही नहीं बल्कि छोटे पर्दे के सितारों से लेकर बॉलीवुड सिंगर और खेल जगत के खिलाड़ी भी खतरों के खिलाड़ी में शामिल हो सकते हैं। आज हम आपको यहां 10 लोगों के नाम बताने जा रहे हैं। कयास लगाया जा रहा है कि ये सेलिब्रिटीज इस बार खतरों के खिलाड़ी में शामिल हो सकते हैं।

1. युवराज सिंह

हाल ही में अपनी रिटायरमेंट की घोषणा करने वाले युवराज सिंह इस बार खतरों के खिलाड़ी में दिख सकते हैं। हालंकि अभी तक मेकर्स या क्रिकेटर की ओर से किसी भी तरह का आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। 

2. करन पटेल

छोटे पर्दे के स्टार करण पटेल ने रिसेंटली अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने हिंट दिया है। फोटो कैप्शन में करण ने लिखा है, डोन्ट जज बाई माई कलर ऑफ दाढ़ी, क्योंकि हम हैं खतरों के खिलाड़ी। 

3. अदा खान

एक्ट्रेस अदा खान अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। उनकी तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर वो अपनी तस्वीर शेयर करती हैं। माना जा रहा है कि इस सीजन में अदा खान भी एंट्री ले सकती हैं। 

4. करिश्मा तन्ना

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं करिश्मा तन्ना भी इस बार शो पर नजर आ चुकी हैं। करिश्मा ने बिग बॉस से निकलकर कई रिएलिटी शोज में हिस्सा लिया है। साथ ही फिल्म संजू में भी नजर आई हैं।

5. कविता कौशिक

अपने शो एफआईआर से लोगों के बीच फेमस चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक के भी इस भार खतरों के खिलाड़ी में शामिल होने की बात कही जा रही है। 

6. पूजा बेनर्जी

अपनी अदाओं से और अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना करने वाली एक्ट्रेस पूजा बेनर्जी भी इस बार रिएलिटी शो में हिस्सा ले सकती हैं। 

7. बलराज सायाल

अपनी कॉमेडी से लोगों को हसांने वाले एक्टर बलराज इस बार खतरों के खिलाड़ी में दिख सकते हैं। हलांकि इस बात को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

8. अमृता खानविकर

छोटे पर्दे की टैलेंटेड अमृता खानविकर इस बार रिएलिटी शो में चैलेंजेस एक्सेप्ट करते दिख सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में दिखाई दे सकती हैं। 

9. तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश के भी इस बार कलर्स के शो खतरों के खिलड़ी में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। 

10. शान

अपनी आवाज से लोगों के दिलों में घर करने वाले सिंगर शान भी इस सीजन रोहित शेट्टी के शो पर दिख सकते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार आने वाला खतरों का खिलाड़ी सीजन 10, सलमान खान के शो बिग बॉस के बाद ही टेलीकास्ट किया जाएगा। पिछले सीजन खतरों के खिलाड़ी ने टीआरपी के मामले में काफी अच्छा साबित हुआ था। अब देखना होगा इस बार ये शो क्या धमाल मचाता है।

English summary :
Rohit Shetty's Fear Factor Khatron Ke Khiladi season 10th TV show is going to start soon. This season's yuvraj singh, singer shaan and many other celebrity will join. It is being told that in a few weeks serial shooting will also start.


Web Title: list of complete Khatron Ke Khiladi season 10 Contestant yuvraj singh, shaan and many other celebrity join KKK10

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे