Kundali Bhagya 9 March 2020 Preview: माहिरा बनाती है करण से नजदीकियां बढ़ाने का प्लान, फिर प्रीता आकर...

By अमित कुमार | Published: March 9, 2020 05:20 PM2020-03-09T17:20:25+5:302020-03-09T17:20:25+5:30

Kundali Bhagya 9 March 2020 Preview: माहिरा और शर्लिन के प्लान को समीर सुन लेता है और वह इसकी जानकारी सृष्टि को देता है। इसके बाद सृष्टि और प्रीता करण को माहिरा से बचाने लुथरा हाउस आ पहुंचते हैं।

Kundali Bhagya Preeta to stop Karan from having the spiked drink | Kundali Bhagya 9 March 2020 Preview: माहिरा बनाती है करण से नजदीकियां बढ़ाने का प्लान, फिर प्रीता आकर...

माहिरा बनाती है करण से नजदीकियां बढ़ाने का प्लान, फिर प्रीता आकर...(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlights6 मार्च शुक्रवार को 'कुंडली भाग्य' की स्टारकास्ट ने जमकर होली एन्जॉय किया। करण को परेशान देखकर प्रीता उसे माहिरा के प्लान के बारे में नहीं बताती है।

Kundali Bhagya 9 March 2020 Preview: जी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'कुंडली भाग्य' बेहद रोमांचक मोड़ पर आ पहुंचा है। सोमवार 9 मार्च को माहिरा और शर्लिन मिलकर होली के मौके पर करण के ड्रिंक में कुछ मिलाकर उसे नशे में पहुंचाने का प्लान बनाती है। इन दोनों के प्लान को समीर सुन लेता है और वह इसकी जानकारी सृष्टि को देता है। इसके बाद सृष्टि और प्रीता करण को माहिरा से बचाने लुथरा हाउस आ पहुंचते हैं।

लुथरा हाउस में ऋषभ और करण अपने पिता की वजह से परेशान है। करण अपने पिता महेश को मिस कर रहा होता है। करण को परेशान देखकर प्रीता उसे माहिरा के प्लान के बारे में नहीं बताती है। प्रीता करण से झूठ बोलती है कि वह उसकी मां यानी कि राखी आंटी को होली विश करने आई है। इसके बाद सृष्टि और प्रीता मिलकर माहिरा के प्लान को किसी तरह से नाकाम करने की कोशिश में जुट जाती हैं। 

6 मार्च शुक्रवार को कुछ ऐसा रहा था एपिसोड

6 मार्च शुक्रवार को 'कुंडली भाग्य' की स्टारकास्ट ने जमकर होली एन्जॉय किया। सप्ताह के अंत में सारे कलाकारा होली का आनंद उठाते नजर आए। 'कुंडली भाग्य' की लोकप्रिय जोड़ी करण लुथरा और प्रीता अरोड़ा अपने डांस के जरिए फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे। टीवी एक्टर धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या होली के मौके पर अक्षय कुमार-रवीना टंडन के पॉपुलर गाने पर डांस करते नजर आए।

Web Title: Kundali Bhagya Preeta to stop Karan from having the spiked drink

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे