क्रिकेटर हार्दिक पंड्या को 'भाई' बुलाकर फंस गई टीवी की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, हो रही है ट्रोल

By मेघना वर्मा | Published: May 5, 2019 09:32 AM2019-05-05T09:32:40+5:302019-05-05T09:34:00+5:30

क्रिसटल की इस तस्वीर पर लोगों ने कमेंट करना शुरु कर दिया। किसी ने कहा अच्छा है पहले ही इसे भाई बना लिया तो किसी ने लिखा कि भाई बनना सही ही है।

krystle dsouza trolled for calling hardik pandya brother | क्रिकेटर हार्दिक पंड्या को 'भाई' बुलाकर फंस गई टीवी की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, हो रही है ट्रोल

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या को 'भाई' बुलाकर फंस गई टीवी की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, हो रही है ट्रोल

कुछ दिनों पहले चैट शो कॉफी विद करण में अपने बयान को लेकर चर्चा में आए क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने भाई बोल दिया है। जिस वजह से उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर किए गए उनके एक पोस्ट के बाद ट्रोलर्स लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल क्रिस्टल ने फोटो कैप्शन में हार्दिक को ब्रदर फ्रॉम अनदर मदर लिख दिया है। 

दरअसल करण जौहर के शो कॉफी विद करण में केएल राहुल और हार्दिक पंड्या ने शिरकत ली थी। दोनों के बयानों को अभी तक जनता भुला नहीं पाई है। केएल राहुल को बीसीसीआई की ओर से बैन भी कर दिया था मगर बाद में उन्हें क्लीन चिट भी दे दिया। अब दोनों ही प्लेयर वर्ल्ड कप में भी शामिल हो गए हैं। मगर हार्दिक पंड्या को लेकर लोगों के दिलों में अभी भी गुस्सा है। तभी तो जब क्रिसटल के साथ लोगों ने हार्दिक को देखा तो भड़स गए। 

क्रिसटल की इस तस्वीर पर लोगों ने कमेंट करना शुरु कर दिया। किसी ने कहा अच्छा है पहले ही इसे भाई बना लिया तो किसी ने लिखा कि भाई बनना सही ही है। वहीं कुछ यूजर्स ने ये भी कहा कि हार्दिक पंड्या को वेस्ट इंडीज चले जाना चाहिए। वहीं क्रिस्टल के चाहने वालों में ज्यादातर ऐसे भी दिखे जिन्होंने इन दोंनो को क्यूट ब्रदर एंड सिस्टर भी कहा। 

क्रिसटल डिसूजा एक हजारों में मेरी बहना है, ब्रहम्रक्षक, एक नई पहचानस किस देश में मेरा दिल है जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 
 

Web Title: krystle dsouza trolled for calling hardik pandya brother

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे