कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की हालत हुई कुछ ऐसी, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 6, 2018 11:04 AM2018-07-06T11:04:16+5:302018-07-06T11:04:16+5:30

कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। लेकिन उनके चाहने वालो को कपिल की वायरल होती फोटो देखकर झटका लग सकता है।

kapil sharmas latest photo goes viral on social media | कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की हालत हुई कुछ ऐसी, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की हालत हुई कुछ ऐसी, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

मुंबई, 6 जुलाई: कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। लेकिन उनके चाहने वालो को कपिल की वायरल होती फोटो देखकर झटका लग सकता है। 

दरअसल इन दिनों एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि कपिल शर्मा की ये तस्वीर इंडिया की नहीं है, बल्कि ये तस्वीर एम्सटरडैम के एक मॉल की है।

तस्वीर में कपिल के लुक को देखकर ये कहा जा सकता है कि ये तस्वीर काफी हद तक कपिल शर्मा से मिलती है। फोटो में कपिल की टमी निकली नजर आ रही है। वह एक मोटे से नजर आ रहे हैं और उनको देखकर फैंस जरूर चौंक जाएंगे। कहा जा रहा है कि डिप्रेसन को झेल रहे कपिल अब इससे बाहर आ चुके हैं और अब वह अपने देश भी हाल ही में वापस आ गए हैं।

वहीं, ब्रेक पर जाने से पहले उन्होंने अपने फैंस के लिए कहा था कि  मुझे इन सब परेशानियों से निकलने के लिए वक्त चाहिए। इस सबसे मेरी सेहत पर भी बुरा प्रभाव पड़ा है, लेकिन मैं वापस लौटकर आपका मनोरंजन करूंगा। वहीं, अब फैंस को उनके पुराने वाले अंदाज का इंतजार है जब वह फिर से उसी तरह से मनोरंजित करेंगे। गौरबतल है कि कपिल अपने गलत तरीके ट्वीट के कारण चर्चा में आए थे, जिसके बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने खुलासा किया था कि वह इन दिनों डिप्रेसन से गुजर रहे हैं।

Web Title: kapil sharmas latest photo goes viral on social media

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे