कपिल शर्मा ने वाइफ गिन्नी को बताया अपना सबसे बड़ा क्रिटिक, कहा-मेरे हर जोक पर...

By मेघना वर्मा | Published: May 5, 2019 10:29 AM2019-05-05T10:29:10+5:302019-05-05T10:29:10+5:30

कपिल शर्मा के शो पर रिसेंटली बधाई हो एक्टर गजराज और नीना गुप्ता एंट्री ली थी। जहां दोनों ने फिल्म बधाई हो के सेट पर होने वाली मस्ती और अपने एक्सपीरिएंस को शेयर किया।

Kapil Sharma says that wife Ginni Chatrath is his biggest fan and critic | कपिल शर्मा ने वाइफ गिन्नी को बताया अपना सबसे बड़ा क्रिटिक, कहा-मेरे हर जोक पर...

कपिल शर्मा ने वाइफ गिन्नी को बताया अपना सबसे बड़ा क्रिटिक, कहा-मेरे हर जोक पर...

टीवी के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में कपिल शर्मा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी कर ली है। वहीं रिसेंट कपिल शर्मा शो में उन्होंने खुलासा किया कि गिन्नी उनकी सबसे बड़ी क्रिटिक है। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बहुत सी चीजों का खुलासा किया है। 

हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कपिल से जब पूछा गया कि क्या वाइफ गिन्नी के पास भी ग्रेट सेंस ऑफ ह्यूमर है तो कपिल ने झट से कहां हां। कपिल ने पुरानी बातों को शेयर करते हुए कहा कि जब वो गिन्नी से कॉलेज टाइम में मिले थो तभी समझ गए थे गिन्नी के पास भी सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है। कपिल ने ये भी बताया कि गिन्नी उनकी क्रिटिक हैं। साथ ही उनकी बहुत बड़ी फैन भी। 

धर्मेन्द्र को मानते हैं सबसे बड़ा स्पोर्टिव

कपिल ने बताया कि वैसे तो उनके शो पर आने वाले सभी बहुत स्पोर्टिव हैं मगर धर्मेंन्द्र को कपिल बहुत मानते हैं। कपिल ने बताया कि जब उनका शो बिल्कुल शुरु ही हुआ था और लगभग कोई भी शो पर आना नहीं चाहता था तब धर्मेन्द्र ही थे जिन्होंने सबसे पहले शो पर आने के लिए हांमी भरी थी। 

महमूद के हैं दीवाने

जब कपिल से पूछा गया कि ऐसा कौन सा पुराना कॉमेडी एक्टर हैं जिन्हें वो बहुत पसंद करते हैं तो कपिल ने महमूद का नाम लिया। कपिल ने बताया कि उनकी कॉमिक टाइमिंग और इमोशनल सेंस उन्हें बहुत पसंद हैं। सलमान खान का ये मानना है कि महमूद की बायोपिक के लिए कपिल एक बेहतरीन ऑपश्न हैं। 

बता दें कपिल शर्मा के शो पर रिसेंटली बधाई हो एक्टर गजराज और नीना गुप्ता एंट्री ली थी। जहां दोनों ने फिल्म बधाई हो के सेट पर होने वाली मस्ती और अपने एक्सपीरिएंस को शेयर किया।

Web Title: Kapil Sharma says that wife Ginni Chatrath is his biggest fan and critic

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे