जब कपिल शर्मा के गाल पर किसी अंजान ने कर लिया था किस, ऐसा था उनका रिएक्शन!

By मेघना वर्मा | Published: February 11, 2019 07:36 PM2019-02-11T19:36:05+5:302019-02-11T19:36:05+5:30

कपिल शर्मा इस बात से इतना इरिटेट हो गए कि उन्होंने उस आदमी को सबक सिखाने की ठान ली। कपिल ने बताया कि अगली बार जब वो आदमी फिर से कपिल के पास आया तो उन्होंने तेजी से उस आदमी को कोहनी मार दी।

Kapil Sharma reviled that when someone kiss him on his cheek on his wedding this was his reaction | जब कपिल शर्मा के गाल पर किसी अंजान ने कर लिया था किस, ऐसा था उनका रिएक्शन!

जब कपिल शर्मा के गाल पर किसी अंजान ने कर लिया था किस, ऐसा था उनका रिएक्शन!

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी जवाब देही और सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों का दिल जीत लेते हैं। उनके कपिल शर्मा शो के दीवाने पूरे देश में ही हैं। दीवानगी इस कदर है कि लोग कुछ भी कर गुजरने में चूकते नहीं। हाल ही में कपिल शर्मा ने खुलासा किया कि उनके गाल पर किसी अंजान शख्स ने किस कर लिया। 

सुपर डांसर में किया खुलासा

कपिल शर्मा हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपिल शर्मा ने कुछ ही दिन पहले सोनी टेलीविजन के शो सुपर डांसर में शिरकत की थी। जिसमें कपिल ने बताया कि उनकी शादी में एक अजनबी आदमी आया था। जिसे कपिल जानते भी नहीं थे। इसके बाद फोटो खिचवाने के बहाने उसने कपिल के गाल पर किस कर लिया।

कपिल इस बात से इतना इरिटेट हो गए कि उन्होंने उस आदमी को सबक सिखाने की ठान ली। कपिल ने बताया कि अगली बार जब वो आदमी फिर से कपिल के पास आया तो उन्होंने तेजी से उस आदमी को कोहनी मार दी। जिसके बाद वो कपिल शर्मा के आस-पास भटका भी नहीं। 

सुपर डांसर में शिल्पा, गीता और अनुराग सभी ने कपिल को शादी की बधाइयां दी। शिल्पा ने बताया कि अनुराग जितने सीधे और शांत दिखते हैं उतने वो हैं नहीं। अक्सर सेट पर वो बच्चों जैसी शरारतें करते हैं। शिल्पा ने बताया अभी हाल ही में शिल्पा की चाय में अनुराग ने नमक मिला दिया था। 

Web Title: Kapil Sharma reviled that when someone kiss him on his cheek on his wedding this was his reaction

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे