भद्दी गालियां देने के बाद फिर बढ़ी कपिल की मुसीबतें, कराई FIR दर्ज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 7, 2018 11:12 AM2018-04-07T11:12:42+5:302018-04-07T11:12:42+5:30

कपिल शर्मा ने अपने एक्स मैनेजर नीती, प्रीति और पत्रकार विक्की लालवानी के खिलाफ मुंबई के ओसिवारा पुलिसस्टेशन में केस दर्ज कराई है।

kapil sharma files fir against journalist for alleged extortion attempt | भद्दी गालियां देने के बाद फिर बढ़ी कपिल की मुसीबतें, कराई FIR दर्ज

भद्दी गालियां देने के बाद फिर बढ़ी कपिल की मुसीबतें, कराई FIR दर्ज

मुंबई, 7 अप्रैल :  कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को एक बार फिर से विवादों नें घेर लिया है। अब कपिल शर्मा ने अपने एक्स मैनेजर नीती, प्रीति और पत्रकार विक्की लालवानी के खिलाफ मुंबई के ओसिवारा पुलिसस्टेशन में केस दर्ज कराई है। इतना ही नहीं कपिल ने इन लोगों पर 25 लाख रुपये वसूलने का भी आरोप लगाया है। 

 मामला बढ़ने के बाद अब कपिल का आरोप है कि विक्की लालवानी उन्हें मीडिया में बदनाम करने की कोशिर कर रहे हैं। इन सबके बीच एक वेबसाइट के एडिटर विक्की लालवानी ने अपने और कपिल के बीच हुई बातचीत का एक ऑडियो रिलीज किया है, जिसमें कपि‍ल गालियां दे रहे हैं।


रिकॉर्ड‍िंग कॉल में कप‍िल शर्मा ने एडिटर पर पैसों के लिए उनका नाम खराब करने का आरोप लगाया है।उनके ट्विटर पर पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा है कि मैं ऐसे लोगों को नहीं छोडूंगा। ये मामला तभी है जब उन्होंमे सलमान खान के पक्ष में उतरकर अभद्र भाषा में कुछ ट्वीट किए थे।

कप‍िल ने क्या कहा

कपिल ने ट्वीट कर एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर को धमकी दी है और साथ ही ये भी कहा है आपकी बेटी मेरे साथ सोना चाहती हैं। इतना ही नहीं एक ऑडियो भी सामने आया है जिसके मुताबिक उन्होंने एडिटर विकी लालवानी को फोन कर बहुत गालियां दी हैं। इस ऑडियो में वह कहते हैं कि  आप मेरे बारे में गलत खबरें क्यों छापते हैं। आप पैसे के लिए सब छापते हैं। इसके साथ ही उन्होंने गालियां भी दी हैं।

Web Title: kapil sharma files fir against journalist for alleged extortion attempt

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे