हर्षद चोपड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत को खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: August 19, 2020 09:52 PM2020-08-19T21:52:18+5:302020-08-19T21:52:18+5:30

सोशल मीडिया पर हर्षद चोपड़ा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हर्षद सुशांत सिंह राजपूत के गाने 'एक वारी आ' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें, हर्षद और सुशांत ने एकसाथ टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' में काम किया था।

Harshad Chopda pays tribute to Sushant Singh Rajput by performing on 'Ik Vaari Aa' | हर्षद चोपड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत को खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हर्षद चोपड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत को खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Highlightsइस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत का कटआउट पोस्टर भी साथ में नजर आ रहा है। वीडियो में हर्षद चोपड़ा सुशांत जैसे कपड़े पहने हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से ज्यादा हो गया है। मगर अभी भी फैंस और तमाम सेलेब्स इस सदमे से उभर नहीं पा रहे हैं। इसी क्रम में एकता कपूर के सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' में सुशांत के साथ काम कर चुके हर्षद चोपड़ा ने उन्हें खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी। दरअसल, स्टार प्लस का ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हर्षद सुशांत के गाने 'एक वारी आ' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत का कटआउट पोस्टर भी साथ में नजर आ रहा है। यही नहीं, वीडियो में हर्षद चोपड़ा सुशांत जैसे कपड़े पहने हुए भी दिखाई दे रहे हैं। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें, 34 वर्षीय सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को बड़ा फैसला सुनाया। कोर्ट ने सुशांत की मौत के संबंध में पटना में दर्ज एफआईआर की जांच सीबीआई से कराने की बिहार सरकार की सिफारिश को सही ठहराते हुए मामला सीबीआई को सौंप दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह व्यक्तियों के खिलाफ अपने बेटे को आत्महत्या के लिये बाध्य करने सहित कई गंभीर आरोपों में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद रिया ने पटना में दर्ज मामला मंबई ट्रांसफर करने का अनुरोध करते हुए अपनी याचिका में कहा था कि मुंबई पुलिस सुशांत की मौत के मामले में काफी जांच कर चुकी है। 

Web Title: Harshad Chopda pays tribute to Sushant Singh Rajput by performing on 'Ik Vaari Aa'

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे