फीमेल फैंस के बीच पॉपुलर हैं गुरमीत चौधरी, Dil Pe Zakhm की शूटिंग के दौरान एक्टर को घेरा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 1, 2022 10:28 AM2022-02-01T10:28:21+5:302022-02-01T10:29:39+5:30

एक्टर गुरमीत चौधरी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। ऐसे में वो जहां भी जाते हैं उन्हें अपने फैंस से काफी प्यार मिलता है। कुछ ऐसा ही आलम एक बार फिर देखने को मिला, जब एक्टर नेपाल में अपने म्यूजिक वीडियो दिल पे ज़ख्म की शूटिंग कर रहे थे।

Gurmeet Choudhary was surrounded by female fans during the shooting of Dil Pe Zakhm | फीमेल फैंस के बीच पॉपुलर हैं गुरमीत चौधरी, Dil Pe Zakhm की शूटिंग के दौरान एक्टर को घेरा

फीमेल फैंस के बीच पॉपुलर हैं गुरमीत चौधरी, Dil Pe Zakhm की शूटिंग के दौरान एक्टर को घेरा

Highlightsगुरमीत चौधरी को बेहद पसंद करते हैं फैंसहाल ही में गुरमीत को फीमेल फैंस ने घेर लिया

इस बात के कोई दो राय नहीं है कि अभिनेता गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है चाहे वो लड़के हों या लड़कियां। गुरमीत हाल ही में टी सीरीज द्वारा रिलीज़ किए गए गाने दिल पे ज़ख्म (Dil Pe Zakhm) की शूटिंग के सिलसिले में नेपाल में थे, और वहां पर मौजूद फैंस के सराहनी जेस्चर को देख वे आश्चर्यचकित रह गए।

तीन ब्लॉकबस्टर सॉन्ग देने के बाद टी सीरीज के साथ गुरमीत का यह चौथा गाना होगा जिसे जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है। सॉन्ग की शूटिंग के दौरान जैसे ही उनके फैंस को पता चला कि वे वहां पर शूट कर रहे हैं वे उनकी एक झलक देखने के लिए धीरे धीरे इकट्ठा होने लगे। आपको बता दें कि गुरमीत ने वहा मौजूद अपने फैंस की हर इच्छा को पूरी की, कुछ लोग उनसे बात करना चाहते थे तो कुछ लोग उनसे सेल्फी और ऑटोग्राफ लेना चाहते थे।

गुरमीत चौधरी कहते हैं कि "अपने फैंस से बातचीत करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा। मैं उनके प्यार और अफेक्शन मेरे दिल को छू लिया है। यह जान के बेहद खुशी होती है कि देश के अलग अलग हिस्सों  में लोग आप को जानते हैं और आप से प्यार करते हैं। आज मैं जहां भी हूं इसके लिए मैं भगवान का शुक्र गुजार हूं।" अपनी दरियादिली से गुरमीत ने निश्चित रूप से अपने फैंस का दिल जीत लिया है। उनका गाना दिल पे ज़ख्म टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

Web Title: Gurmeet Choudhary was surrounded by female fans during the shooting of Dil Pe Zakhm

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे