'दिल पे ज़ख्म' गाने में गुरमीत चौधरी संग अर्जुन बिजलानी को देखने को बेताब हैं फैंस, इस दिन रिलीज होगा म्यूजिक वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: January 26, 2022 04:02 PM2022-01-26T16:02:56+5:302022-01-26T16:04:29+5:30

गुरमीत चौधरी और अर्जुन बिजलानी को एकसाथ स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं। हालांकि, फैंस का ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि दोनों साथ में टी सीरीज के म्यूजिक वीडियो 'दिल पे ज़ख्म' में नजर आने वाले हैं।

Gurmeet Choudhary, Arjun Bijlani to share screen space in Dil Pe Zakhm song | 'दिल पे ज़ख्म' गाने में गुरमीत चौधरी संग अर्जुन बिजलानी को देखने को बेताब हैं फैंस, इस दिन रिलीज होगा म्यूजिक वीडियो

'दिल पे ज़ख्म' गाने में गुरमीत चौधरी संग अर्जुन बिजलानी को देखने को बेताब हैं फैंस, इस दिन रिलीज होगा म्यूजिक वीडियो

Highlightsदिल पे ज़ख्म गाने को जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी हैगुरमीत चौधरी और अर्जुन बिजलानी के अलावा इस म्यूजिक वीडियो में काशिका कपूर भी दिखाई देंगी

मुंबई: टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी अर्जुन बिजलानी के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। दरअसल, टी सीरीज के नए गाने में दोनों एक्टर्स एकसाथ नजर आने वाले हैं। इस नए म्यूजिक वीडियो का नाम 'दिल पे ज़ख्म' है। वहीं, फैंस इस जोड़ी को साथ में काम करता देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। इस गाने को जुबिन नौटियाल अपनी आवाज दे रहे हैं, जिसमें गुरमीत और अर्जुन एक अच्छे दोस्त के रूप में नज़र आएंगे। अर्जुन और गुरमीत के साथ इस म्यूजिक वीडियो में काशिका कपूर भी दिखाई देंगी।

अपनी इस दोस्ती के बारे में गुरमीत चौधरी कहते हैं कि,"यह देखना बहुत ही दिलचस्प है कि समय बहुत तेजी से निकल रहा है। हमने अपने करियर की शुरुआत साथ में की थी और अब भूषण कुमार के लिए एक बार फिर से साथ में आ रहे हैं जिनके कांसेप्ट बहुत ही अद्भुत होते हैं । इस गाने को जुबिन द्वारा स्वरबद्ध किए जाना सोने पर सुहागा वाली बात है। शूट के दौरान मैं और अर्जुन एक दूसरे से काफी बातें किया करते थे, हमारे बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है, बातचीत के दौरान काफी पुरानी यादें ताज़ा हो गईं।"

अर्जुन कहते हैं कि, "भूषण कुमार और गुरमीत के साथ काम करके मैं बेहद खुश हूं। यह देखना बहुत ही अद्भुत है कि किस तरह मैंने और गुरमीत ने अपने करियर की शुरुआत की और आज हम कहां पहुंच गए हैं। इस गाने के जरिए मैं और गुरमीत एक बार फिर साथ आ रहे हैं। मैं भूषण कुमार  का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इस खूबसूरत ट्रैक के लिए हमे चुना, उनके साथ काम करना मेरा सपना रहा है।  जुबिन नौटियाल की आवाज इस गाने के लिए परफेक्ट है। हमे पूरा भरोसा है कि यह गाना लोगों के दिलों को छू जायेगा।"

बताते चलें कि इस गाने को मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया है, जबकि इस ट्रैक को आशीष पांडा ने निर्देशित किया है। वहीं, रोचक कोहली द्वारा म्यूजिक दिया गया है। टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर यह गाना 28 जनवरी को रिलीज़ किया जायेगा।

Web Title: Gurmeet Choudhary, Arjun Bijlani to share screen space in Dil Pe Zakhm song

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे