नेहा कक्कड़ और ध्वनि भानुशाली ने इंडियन आइडल के मंच पर किया परफॉर्म, दिलबर गाने पर दोनों ने बांधा समा

By दीप्ती कुमारी | Published: April 10, 2021 03:09 PM2021-04-10T15:09:07+5:302021-04-10T15:09:07+5:30

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ का गाना  सिंगल 'राधा' ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है, जिसे ध्वनि भानुशाली ने अपनी आवाज दी है । दर्शकों को ध्वनि भानुशाली का ये गाना बेहद पसंद आ रहा है ।

Dhvani bhanushali perform with neha kakkar on billion viewership song dilbar in indian idol show | नेहा कक्कड़ और ध्वनि भानुशाली ने इंडियन आइडल के मंच पर किया परफॉर्म, दिलबर गाने पर दोनों ने बांधा समा

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsनेहा कक्कड़ के साथ ध्वनि ने दिलबर गाने पर किया परफॉर्मइंडियन आइडल के मंच पर दोनों ने दी लाइव जुगलबंदी कीरविवार को इस एपिसोड का किया जाएगा प्रसारण

मुबंई:  भूषण कुमार की टी-सीरीज़ का गाना  'सिंगल राधा' ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है, जिसे ध्वनि भानुशाली ने अपनी आवाज दी है । दर्शकों को ध्वनि भानुशाली का ये गाना बेहद पसंद आ रहा है । 

 ध्वनि ने नेहा कक्कड़ के साथ दिलबर गाने पर किया डांस

ध्वनि भानुशाली  हाल ही में अपने नए गाने के प्रमोशन के लिए इंडियन आइडल के सेट पर पहुंच थे । वहां उन्होंने  जज नेहा कक्कड़ के साथ उन्हीं के ब्लॉकबस्टर गाने "दिलबर" पर शानदार परफॉर्मेंस दी ।  दर्शकों के लिए अपने दो पसंदीदा गायक को लाइव परफॉर्मेंस देते देख मजा आ गया । ध्वनि भानुशाली ने अपने करियर की शुरूआत 'वास्ते' , 'इश्तेहार' और 'न जा तू' गाने से की थी । इंडियन आइडल के इस शो का प्रसारण रविवार को किया जाएगा । 

यूट्यूब पर बिलियन व्यूअरशिप है दिलबर गाने की 

आपको बतात दें कि टी सीरीज के  यूट्यूब पर नेहा कक्कड़ और ध्वनि भानुशाली का 'दिलबर' गाना बिलियन व्यूअरशिप पार चुका है । भानुशाली आज के समय की लोकप्रिय गायिका हैं । उन्होंने सिगिंग के अलावा कई गानों पर अपनी परफॉर्मेंस भी दी है । ध्वनि को उनके गाने 'वास्ते' और 'ले जा रे' से पहचान मिली थी ,  जिसने यूट्यूब पर सबसे तेजी से बिलियन व्यूअरशिप बनाकर धमाल मचा दिया था । अपनी पोप सिंगिग के लिए फेमस भानुशाली को भारतीय कैटी पेरी भी कहा जाता है । 


 ध्वनी का जन्म मुबंई में हुआ था उनके पिता विनोद कुमार टी सीरिज में बतौर ग्लोबल मार्केटिंग और मीडिया पब्लिशिंग हेड के पद पर  काम करते हैं । वहीं उनकी मां रिंकू भानुशाली गृहणी है । उनकी एक छोटी बहन दीया भानुशाली है ।  उन्होंने बॉलीवुड के भी कई गाने गाए हैं । उन्होंने बद्रीनाथ की दुल्हनिया का  गाना 'हमसफर' को अपनी आवाज दी है , वीरे दे वेडिंग का गाना 'वीरे' को ध्वनि ने गाया है । उनका गाना 'इश्तेहार' फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क से था । उन्होंने राहत फतेह अली खान के साथ भी गाना गाया है । 


 

Web Title: Dhvani bhanushali perform with neha kakkar on billion viewership song dilbar in indian idol show

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे