चारु असोपा ने सुष्मिता सेन को बताया 'फाइटर', कहा- हमारे पूरे परिवार को उन पर गर्व है

By मनाली रस्तोगी | Published: June 3, 2023 05:35 PM2023-06-03T17:35:21+5:302023-06-03T17:39:04+5:30

अपनी ननद सुष्मिता सेन के बारे में बात करते हुए चारु असोपा ने कहा, "वह एक फाइटर हैं और हमारे पूरे परिवार को उन पर गर्व है।"

Charu Asopa calls Sushmita Sen a fighter says our entire family is proud of her | चारु असोपा ने सुष्मिता सेन को बताया 'फाइटर', कहा- हमारे पूरे परिवार को उन पर गर्व है

चारु असोपा ने सुष्मिता सेन को बताया 'फाइटर', कहा- हमारे पूरे परिवार को उन पर गर्व है

Highlightsचारु राजीव के साथ सौहार्दपूर्ण शब्दों में है और दंपति अपनी बेटी का सह-पालन कर रहे हैं।सुष्मिता सेन के साथ भी एक्ट्रेस की अच्छी बॉन्डिंग है।इसी साल मार्च में सुष्मिता सेन को दिल का दौरा पड़ा था।

मुंबई: चारु असोपा टेलीविजन इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय नाम है। चारु ने इंडस्ट्री में अपने लिए एक जगह बनाई है और कई अनोखे किरदार निभाए हैं। उनके निजी जीवन की बात करें तो चारु ने सुष्मिता सेन के भाई अभिनेता राजीव सेन से शादी की है। हालांकि, इस कपल ने पिछले साल तलाक के लिए अर्जी दी थी। हाल की मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि उनकी अंतिम तलाक की सुनवाई जून के लिए निर्धारित है।

सुष्मिता सेन को चारु असोपा ने कही ये बात

चारु राजीव के साथ सौहार्दपूर्ण शब्दों में है और दंपति अपनी बेटी का सह-पालन कर रहे हैं। सुष्मिता सेन के साथ भी एक्ट्रेस की अच्छी बॉन्डिंग है। अपनी ननद सुष्मिता के बारे में ईटाइम्स से बात करते हुए चारु ने कहा, "वह एक फाइटर हैं और हमारे पूरे परिवार को उन पर गर्व है।" 

उन्होंने आगे कहा, "कोई भी समस्या हो, वह उससे लड़ती है। वह एक अद्भुत इंसान हैं और कभी-कभी मैं उनसे बात कर सकती हूं और कभी-कभी नहीं लेकिन वह हमेशा मेरे दिल के करीब हैं। हर बार जब मैं उनसे मिलती हूं और वह मुझे गले लगाती है, तो यह एक गर्मजोशी भरा आलिंगन होता है और यह इतना अच्छा लगता है कि मैं आपको बता भी नहीं सकती।"

सुष्मिता सेन को पड़ा था दिल का दौरा

इसी साल मार्च में सुष्मिता सेन को दिल का दौरा पड़ा था। उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने फैंस को अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट करने के लिए अपने पिता के साथ एक तस्वीर साझा की। 

बाद में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह आर्या 2 की शूटिंग के लिए राजस्थान में थीं जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा। सुष्मिता सेन के हार्ट अटैक के बारे में बात करते हुए चारु ने कहा, "इसके बारे में परिवार में किसी को नहीं पता था क्योंकि मुझे लगता है कि दीदी ने किसी को बताया नहीं था। तो जब ये हुआ तो वो जयपुर में थीं और इससे पहले कि वो किसी को कुछ बता पातीं, उन्होंने खुद ही डॉक्टर्स को कॉल कर दिया।" 

चारु असोपा ने कहा, "जब मुझे यह पता चला, तो मैंने अपनी सास को फोन किया और उनसे इसके बारे में पूछा और उन्होंने मुझे बताया कि अब वह ठीक हैं। किसी को इसकी उम्मीद नहीं थी और सभी हैरान रह गए।"

Web Title: Charu Asopa calls Sushmita Sen a fighter says our entire family is proud of her

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे