ब्रह्मकुमारी की टीवी एंकर कनुप्रिया का कोरोना से निधन, बीके शिवानी ने दी श्रद्धांजलि

By दीप्ती कुमारी | Published: May 1, 2021 05:48 PM2021-05-01T17:48:02+5:302021-05-01T17:50:15+5:30

ब्रह्मकुमारी टीवी एंकर कनुप्रिया का कोरोना से निधन हो गया । उनके निधन की जानकारी ब्रह्मकुमारी शिवानी ने अपने ट्वीट के माध्यम से दी । उन्होंने कहा कि भगवान उनका आत्मा को शांति दे । कनुप्रिया का ऑक्सीजन स्तर काफी गिर गया था और बढ़ते बुखार के कारण उनकी मृत्यु हो गई ।

brahma kumari tv anchor sister kanupriya passes away bk shivani mourns death | ब्रह्मकुमारी की टीवी एंकर कनुप्रिया का कोरोना से निधन, बीके शिवानी ने दी श्रद्धांजलि

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsब्रह्मकुमारी टीवी एंकर कनुप्रिया का कोरोना से निधन, दो दिन पहले अस्पताल में कराया गया था भर्तीकनुप्रिया के निधन की जानकारी बीके शिवानी ने अपने ट्वीट के माध्यम से दी कहा, भगवान उनकी आत्मा को शांति दें

मुंबई : कोरोना महामारी की दूसरी लहर का प्रकोप तेजी से फैलता जा रहा है । कोरोना वायरस से देश में मरने वालों की संख्या भी तेजी से बढ़ती जा रही है । इस महामारी में हमने कई लोगों को खो दिया । अब खबर आ रही है कि ब्रह्मकुमारी टीवी की एंकर और अभिनेत्री कनुप्रिय का कोरोना के कारण निधन हो गया ।  कनुप्रिय के निधन की जानकारी बीके शिवानी ने अपने एक ट्वीट के माध्यम से दी । 

आपको बताते दें कि दो दिन पहले कनुप्रिया ने सोशल मीडिया पर  पोस्ट शेयर कर बताया कि वो अस्पताल में भर्ती है और उन्हें स्वस्थ होने के लिए सभी की दुआओं की जरूरत है । दरअसल सिस्टर कनुप्रिया कोरोना के गंभीर लक्षणों से पीड़ित थी   । उनका ऑक्सीजन लेवल कम होने और बुखार बढ़ने के कारण निधन हो गया ।

कनुप्रिया ने अपने करियर की शुरुआत एक दूरदर्शन के एंकर के तौर पर की थी । इसके बाद उन्होंने कला के विभिन्न क्षेत्रों में काम किया । उन्होंने एक्टिंग, स्क्रिप्ट राइटिंग और थिएटर आदि के क्षेत्र में भी काम किया लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा ख्याति उनके शो 'अवेकनिंग विद ब्रह्मकुमारी' में बतौर एंकर मिली । इसके बाद कनुप्रिय 'कर्मभूमि' शो में जुड़ी ।

भारत में कोरोना की दूसरी लहर बहुत बेहद खतरनाक साबित हो रही है । कोरोना संक्रमण के मामलों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है । उससे भी ज्यादा भारत में होने वाली मौतों के आकड़े डराने वाले है । देश के अस्पतालों में बेड , ऑक्सीजन और दवाईयों की भारी कमी देखने को मिल रही हैं । 

Web Title: brahma kumari tv anchor sister kanupriya passes away bk shivani mourns death

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे