बर्थडे स्पेशल: -इंटरनेशनल सेक्स रैकेट में जुड़ा था विंदू दारा सिंह का नाम, पढ़ें- B'day Boy का सफर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 6, 2018 04:55 AM2018-05-06T04:55:22+5:302018-05-06T12:10:04+5:30

फिल्म और टीवी अभिनेता विंदू दारा सिंह का जन्मदिन है। विंदू का जन्म 6 मई 1964 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था।

birthday special: vindu dara singh unknown facts about his life | बर्थडे स्पेशल: -इंटरनेशनल सेक्स रैकेट में जुड़ा था विंदू दारा सिंह का नाम, पढ़ें- B'day Boy का सफर

बर्थडे स्पेशल: -इंटरनेशनल सेक्स रैकेट में जुड़ा था विंदू दारा सिंह का नाम, पढ़ें- B'day Boy का सफर

मुंबई, 6 मई: फिल्म और टीवी अभिनेता विंदू दारा सिंह का जन्मदिन है। विंदू  का जन्म 6 मई 1964 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। वे टीवी जगत में हनुमान के नाम से मशहूर एक्टर और पहलवान स्व. दारासिंह के बेटे हैं। टीवी धारावाहिकों और फिल्मों में काम कर चुके विंदू अपने पिता यानी दारासिंह की तरह लोकप्रियता हासिल करने में असफल रहे हैं। रिएलटी शो बिग बॉस में आने के बाद से उनको एक नई पहचान मिली है। आइए जानते हैं विंदू  का कैसा है अब तक का सफर-


सेक्स रैकेट में उछला था नाम

इंटरनेशनल सेक्स रैकेट मे भी विंदू का नाम सामने आया था।मुंबई पुलिस ने दावा किया था कि विंदू दारा सिंह का इंटरनेशनल सेक्स रैकेट से भी संबंध है।विंदू जब प्रेम तनेजा औऱ पवन जयपुर नाम के सट्टेबाज़ों के साथ था, तब उसके साथ कजाकिस्तान की कुछ लड़कियां भी थीं, जिनकी पहचान होनी है। पुलिस को इसको लेकर कुछ वीडियो फुटेज मिली थीं। इनमें विंदू, प्रेम और पवन को लड़कियों के साथ देखा गया था, ये लड़कियां टूरिस्ट वीजा पर भारत आईं थीं।

विंदू की शादी 

विंदू ने एक्ट्रेस तब्बू की बहन फराह नाज से शादी की। लेकिन दोनो का रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया। कुछ समय बाद ही दोनों का तलाक हो गया। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम फ़तेह रंधावा है। फराह से रिश्ता ख़त्म होने के बाद उन्होंने मॉडल डीना उमारोवा से शादी की है।

शादी के पहले प्रेग्रनेंट थी पत्नी

1996 में विंदू और फराह ने शादी की थी। एक वेबसाइट के मुताबिक खबरें थीं कि उस दौरान फराह मां बनने वाली थी, और इसलिए दोनों ने 1996 में घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी भी कर ली, हालांकि शादी के बाद सबकुछ ठीक नहीं रहा, क्योंकि दारा सिंह चाहते थे कि फराह शादी के बाद फिल्मों से दूर रहें और घर पर खाना बनाएं। इस समय परिवार के दबाव में फराह ने काम करना छोड़ दिया था।


जानें विंदू का करियर 

विंदू ने बतौर अभिनेता फिल्म 'करन' (1994) से बॉलीवुड में एंट्री ली थी।  लेकिन बॉक्स ऑफिस पर औधें मुंह गिर गई और फ्लाप हो गई। इसके बाद उन्होंने पिता के निर्देशन में बनी फिल्म 'रब दियां राखां' (1996) में काम किया। लेकिन इसने भी कोई खास कमाल नहीं किया। इसके अलावा कई फिल्मों में वह साइट रोल कर चुके हैं। विंदू अब तक 'गर्व', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'पार्टनर' और 'हाउसफुल' जैसी कई बॉलीवुड फ़िल्में कर चुके हैं, जिनमें से अधिकतर में उन्होंने बतौर सपोर्टिंग स्टार काम किया है।

English summary :
Today is Vindu Dara Singh Birthday. He is the son of Indian professional wrestler, actor and politician Dara Singh. He was the winner of Big Boss third season. Let's know some unknown facts of Vindu Dara Singh's life on his birthday today.


Web Title: birthday special: vindu dara singh unknown facts about his life

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे