Bigg Boss OTT: नेहा भसीन ने रिद्धिमा पंडिता को किया लिप किस, वीडियो देख भड़के यूजर्स

By अनिल शर्मा | Published: August 14, 2021 12:00 PM2021-08-14T12:00:50+5:302021-08-14T12:03:58+5:30

बिग बॉस ओटीटी’ शो के पहले सप्ताह में सभी प्रतिभागियों को दो टीमों में बांटा गया है। एक टीम प्रतीक सहजपाल की और दूसरी टीम राकेश बापट की। प्रतीक सहजपाल की टीम में रिद्धिमा पंडित अक्षरा सिंह, निशांत भट्ट,और करण नाथ जैसे लोगों को शामिल किया गया है।

Bigg Boss OTT Neha Bhasin lip-kissed Riddhima Pandita users were furious after watching the video | Bigg Boss OTT: नेहा भसीन ने रिद्धिमा पंडिता को किया लिप किस, वीडियो देख भड़के यूजर्स

Bigg Boss OTT: नेहा भसीन ने रिद्धिमा पंडिता को किया लिप किस, वीडियो देख भड़के यूजर्स

Highlightsबिग बॉस ओटीटी’ शो के पहले सप्ताह में सभी प्रतिभागियों को दो टीमों में बांटा गया हैएक टीम प्रतीक सहजपाल की और दूसरी टीम राकेश बापट की बनाई गई हैएक टास्क के दौरान नेहा, रिद्धिमा को किस करने लगीं

विवादित शो बिग बॉस के ओटीटी पर प्रसारण को लेकर इस बात की चर्चा थी कि इस बार का कंटेंट टीवी के मुकाबले ज्यादा बोल्ड होने वाला है। ऐसा होने भी लगा है। वूट ने आगामी एपिसोड का एक क्लिप जारी किया है जिसमें गायिका नेहा भसीन टीवी अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित को लिप पर किस करते नजर आ रही हैं।

इस क्लिप के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। दरअसल एक टास्क के तहत रिद्धिमा स्टैच्यू (पुतले) बनी होती हैं। टास्क यह होता है कि रिद्धिमा पंडित का किसी भी तरह से ध्यान भंग करना होता है। इस टास्क में नेहा हदें पार कर जाती हैं और उन्हें दो बार लिप पर किस करती हैं। साथ ही नेहा पूछती हैं कि अच्छा लग रहा है न।

इस वीडियो पर प्रतिक्रिया करते हुए एक यूजर ने लिखा- मुझे लगता है कि यह निजता पर एक प्रकार का आक्रमण है। अगर कोई लड़का रिद्धिमा के साथ ऐसा करता तो गलत माना जाता। लेकिन सिर्फ इसलिए कि एक लड़की ने ऐसा किया, कोई इसके बारे में बात नहीं कर रहा है। मेरा मतलब है कि मुझे नेहा पसंद है। वह बहुत परिपक्व है लेकिन मुझे लगा कि यह गलत था।

एक ने लिखा- यह गलत है। वह एक कमजोर स्थिति में थी। आप सहमति के बिना ऐसा नहीं कर सकते। लेकिन लोगों की अलग राय भी हो सकती है। एक ने कहा- क्या बकवास है। एक अन्य ने लिखा- अब पोर्न साइट में दिखाओ ऐसा सीन।

बता दें. बिग बॉस ओटीटी’ शो के पहले सप्ताह में सभी प्रतिभागियों को दो टीमों में बांटा गया है। एक टीम प्रतीक सहजपाल की और दूसरी टीम राकेश बापट की। प्रतीक सहजपाल की टीम में रिद्धिमा पंडित अक्षरा सिंह, निशांत भट्ट,और करण नाथ जैसे लोगों को शामिल किया गया है। राकेश बापट की टीम में नेहा भसीन, मिलिंद गाबा, जीशान खान, दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी को शामिल किया गया है।

Web Title: Bigg Boss OTT Neha Bhasin lip-kissed Riddhima Pandita users were furious after watching the video

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे