Bigg Boss 13: सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज को जमकर फटकारा, सिद्धार्थ को दे डाला चैलेंज

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 23, 2019 01:34 PM2019-11-23T13:34:05+5:302019-11-23T13:34:05+5:30

कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें आज यानी शनिवार को प्रसारित होने वाले शो में 'वीकेंड का वार' की एक झलक दिखाई गई है।

Bigg Boss 13: Salman Khan fiercely slams Siddharth Shukla and Asim Riaz in Weekend ka War | Bigg Boss 13: सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज को जमकर फटकारा, सिद्धार्थ को दे डाला चैलेंज

Bigg Boss 13: सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज को जमकर फटकारा, सिद्धार्थ को दे डाला चैलेंज

सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस सीजन 13 अब काफी इंटरेस्टिंग मोड़ पर आ गया है। दिन-ब-दिन कोई न कोई बवाल होता नजर आ रहा है। बिग बॉस में हाल ही में हुए कैप्टेंसी टास्क के दौरान जबरदस्त बवाल देखने को मिला। इसके साथ ही लड़ाई-झगड़ों और हाथापाई का दौर भी देखने को मिला। अब हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) घर की नई कैप्टन बन गई हैं। इसके बाद भी घर में घमासान जारी है।

कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें आज यानी शनिवार को प्रसारित होने वाले शो में 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka War) की एक झलक दिखाई गई है। वीडियो में यह साफ दिखाई दे रहा है कि सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)  और आसिम रियाज  (Asim Riaz) को खूब फटकार लगा रहे हैं। 

सलमान खान सिद्धार्थ और आसिम की क्लास इसलिए लगा रहे हैं क्योंकि बीते एक हफ्ते में दोनों के बर्ताव में काफी बदलाव देखने को मिला है। वीकेंड का वार में सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला को एक चैलेंज देते हुए भी नजर आ रहे हैं।

Web Title: Bigg Boss 13: Salman Khan fiercely slams Siddharth Shukla and Asim Riaz in Weekend ka War

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे