BB13: इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होगा घर से बेघर, फैंस को लगेगा तगड़ा झटका

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 18, 2020 01:21 PM2020-01-18T13:21:31+5:302020-01-18T13:21:31+5:30

रिपोर्ट्स के अनुसार इस हफ्ते मधुरिमा तुली का सफर खत्म होने वाला है। स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार मधुरिमा तुली को इस हफ्ते सबसे कम वोट्स मिले हैं।

bigg boss 13 madhurima tuli eliminated | BB13: इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होगा घर से बेघर, फैंस को लगेगा तगड़ा झटका

BB13: इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होगा घर से बेघर, फैंस को लगेगा तगड़ा झटका

Highlightsबिग बॉस 13 में हर रोज नए नए ड्रामें देखने को मिल रहे हैंहाल ही में हर में फैमिली वीकेंड देखने को मिला जिसमें सभी के घरवाले बिग बॉस के घर के अंदर आए

बिग बॉस 13 में हर रोज नए नए ड्रामें देखने को मिल रहे हैं। वहीं, हाल ही में हर में फैमिली वीकेंड देखने को मिला जिसमें सभी के घरवाले बिग बॉस के घर के अंदर आए। अपने परिवारवालों को अंदर देखकर सभी बहुत इमोशनल हो गए। ऐसे में अब हर किसी की निगाह इस पर टिकी है कि इस हफ्ते किसका सफर खत्म होने वाला है।

रिपोर्ट्स के अनुसार इस हफ्ते मधुरिमा तुली का सफर खत्म होने वाला है। स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार मधुरिमा तुली को इस हफ्ते सबसे कम वोट्स मिले हैं। जिसके कारण से उनका शो में सफर खत्म हो गया है। मधुरिमा बीते कई हफ्तो से डेंजर जोन में आ रही थीं।

वहीं हाल ही में मधुरिमा ने विशाल को फ्राई पैन से पीटा था, जिसके बाद भी उनको शो से बाहर करने की उम्मीद जताई जा रही थी।  ऐसे में शो से अब उनको बाहर होना फैंस के लिए ज्यादा चौंकाने वाला नहीं होने वाला है।

बिग बॉस के करीबी सूत्रों ने स्पॉटबॉय को बताया कि एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह के साथ फिजिकल होने पर मधुरिमा को सलमान खान ने खूब लताड़ा, जिसके बाद मधुरिमा को अपने बिहेवियर पर काफी अफसोस भी हुआ।

मधुरिमा ने बिग बॉस में वाइल्ड कॉर्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी। अपनी एंट्री के बाद से ही मधुरिमा विशाल संग अपनी लड़ाइयों के कारण सुर्खियों में छाई रहीं। वहीं कुछ दिनों से सिद्धार्थ शुक्ला भी मधुरिमा के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करते नजर आए थे।

Web Title: bigg boss 13 madhurima tuli eliminated

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे