Bigg Boss Day2: आरती का नाम लेकर सिद्धार्थ ने अपना अफेयर किया पक्का, इन घरवालों का टूटा दिल- ये हुए नॉमिनेट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 2, 2019 10:21 AM2019-10-02T10:21:33+5:302019-10-02T10:21:33+5:30

बिग बॉस 13 को पेश कर दिया गया है। इस बार शो में केवल सेलेब्स को ही पेश किया है। शो को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं।

bigg boss 13 day 2-1 october 2019 siddharth shukla revealed her connection with aarti singh | Bigg Boss Day2: आरती का नाम लेकर सिद्धार्थ ने अपना अफेयर किया पक्का, इन घरवालों का टूटा दिल- ये हुए नॉमिनेट

Bigg Boss Day2: आरती का नाम लेकर सिद्धार्थ ने अपना अफेयर किया पक्का, इन घरवालों का टूटा दिल- ये हुए नॉमिनेट

बिग बॉस 13 का आगाज हो चुका है। सलमान खान हमेशा की तरह से शो को होस्ट कर रहे हैं। इस बार शो में बहुत कुछ नया देखने को मिलने वाला  है। इस बार शो में केवल सेलेब्स ने ही शिरकत की है। बिग बॉस 13 आते ही सुर्खियों में छा गया है। शो का पहला नॉमिनेशन भी देखने को फैंस मिलने वाला है।

इसके साथ ही ऐसा कुछ होने वाला है जो फैंस का उत्साह बढ़ा देगा। दरअसल बिग बॉस में जाने से पहले ही गोविंदा की भांजे आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर की खबरें सुर्खियों में थीं। ऐसे में अब दोनों घर में भी पहुंच गए हैं। हालांकि दोनों ने इस बात को स्वीकार नहीं किया है।


ऐसे में बिग बॉस घरवालों को टास्क देते हैं। पारस, सिद्धार्थ शुक्ला और अबु को कुर्सी पर बैठाया जाता है और लड़कियों को  कहा जाता है कि वे उन्हें हार्ट शेप के पिलो दें। अब लड़के डिसाइड करेंगे कि किसका विश्वास नहीं तोड़ना है। हार्ट रिसीव करने के बाद लड़के तय करते हैं किस लड़की को बचाना है और जिसे वे नॉमिनेट करना चाहते हैं उसका पिलो फाड़ देते हैं। इस टास्क में शेफाली, रश्मि, कोएना, माहिरा, दलजीत अपना दिल पारस को देती हैं। आरती अपना दिल सिद्धार्थ को देती है। देवोलीना अपना दिल सिद्धार्थ को देती है। शहनाज दिल अबु को देती है।

जिसके बाद बिग बॉस नॉमिनेटेड सदस्यों के नाम अनाउंस करते हैं जो हैं देवलीना, रश्मि, शेफाली, दलजीत और कोएना

आरती की सिद्धार्थ ने की तारीफ

वहीं, लड़कियों को बचाने के लिए जब सिद्धार्थ की बारी आती है तो वह आरती तारीफ करते हैं और कहते हैं कि मैं उसको पहले से जानता हूं क्यों कि मेरा पहले से कनेक्शन और सब कुछ है। सिद्धार्थ के इस बयान ने एस बात साफ कर दी है कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ जरुर चल रहा है।
 

Web Title: bigg boss 13 day 2-1 october 2019 siddharth shukla revealed her connection with aarti singh

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे