Bigg Boss 12: श्रीसंत और सुरभि के झगड़े ने पार की हदें, टास्क कार्य हुआ रद्द

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 30, 2018 02:55 PM2018-11-30T14:55:07+5:302018-11-30T14:56:08+5:30

बिग बॉस के 12वें सीजन में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत लगातर अपने बरताव के कारण सुर्खियों में हैं। फैंस देख चुके हैं कि वो और सुरभि घर के अंदर कई बार भिड़ चुके हैं।

bigg boss 12: surbhi and sreesanth fight again in 73 day | Bigg Boss 12: श्रीसंत और सुरभि के झगड़े ने पार की हदें, टास्क कार्य हुआ रद्द

फाइल फोटो

बिग बॉस के 12वें सीजन में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत लगातर अपने बरताव के कारण सुर्खियों में हैं। फैंस देख चुके हैं कि वो और सुरभि घर के अंदर कई बार भिड़ चुके हैं। ऐसे में अब घर के घर अंदर केप्टेनस टास्क के समय दोनों का एक बार फिर से उग्र रूप देखने को मिला है। 

जानें क्या है मामला

73वें दिन तलवार वाले केप्टेनसी टास्क में चार प्रतिनिधियों को घरवालों की तरफ से चुना गया। यह टास्क केप्टेन्सी के लिए था,जिसमें प्रतियोगी रोमिल चौधरी,मराठी बिग बॉस विजेता की विनर मेघा,सुरभि और मशहूर टीवी एक्टर करनवीर थे।

ऐसे में बिग बॉस के 73वें दिन भी तलवार टास्क में सुरभि और श्रीसंत में जबरदस्त लड़ाई हुई। श्रीसंत ने जब रोहित को बाथरुम में बुलाया था,तो सुरभि राणा ने और रोहित ने तलवार टास्क के दौरान श्रीसंत को ‘गे’ बोला था।


श्रीसंत बार-बार तलवार टास्क में रोहित को गेम छोड़ने के लिए उकसा रहे थे,क्योकि टास्क के दौरान रोहित को बहुत जोर से बाथरुम आ रहा था।सबसे बड़ी हैरानी वाली बात तो ये रही की रोहित ने सबके सामने सुरभि की सहमती से उनकी पानी वाली बोतल में टायलेट कर दिया।

 रोमिल भी कोशिश कर रहे थे की रोहित सुरभि को सपोर्ट न करें।दीपक ठाकुर ने भी रोमिल चौधरी पर आरोप लगाया की जो भी बात करनी हो मुंह पर किया करों,पीठ पीछे मत किया करों।यह टास्क काफी लंबा चला,लेकिन केप्टेन्सी के टास्क में कोई भी कंटस्टेंट गेम से बाहर नहीं हुआ।


बिग बॉस ने प्रतिनिधियों को मौका दिया की वह आपसी सुझाव से वोटिंग के जरिए चयन करें,सबसे ज्यादा वोट करने वाले प्रतिनिधि को गेम से बाहर करें। लेकिन चारों प्रतिनिधि किसी भी अंजाम पर नहीं पहुंच पाएं। आखिरकार बिग बॉस को अपना कड़ा फैसला सुनाना पड़ा।उन्होने तलवार वाले केप्टेन्सी टास्क को रद्द कर दिया।इस हफ्ते कोई भी इस घर का कैप्टन नहीं होगा।  

Web Title: bigg boss 12: surbhi and sreesanth fight again in 73 day

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे