बिग बॉस 12: मिड वीक एविक्शन में घर से बेघर हुए श्रीसंत, घरवालों ने इन्हें बताया था लास्ट डिजर्विंग सदस्य

By मेघना वर्मा | Published: October 11, 2018 09:17 AM2018-10-11T09:17:47+5:302018-10-11T10:00:05+5:30

Bigg Boss Season 12 Mid Week Eviction Day 24 Highlights, Updates in Hindi: बिग बॉस ने मिड वीक एविक्शन में जनता के वोट से श्रीसंत को किया घर से बेघर। आज सृष्टि और खान सिस्टर्स के बीच छिड़ेगी कैप्टेंसी की जंग।

bigg boss 12: sreesanth eliminate in surprise mid week eviction, Higlights of day 24 in hindi | बिग बॉस 12: मिड वीक एविक्शन में घर से बेघर हुए श्रीसंत, घरवालों ने इन्हें बताया था लास्ट डिजर्विंग सदस्य

Bigg Boss Season 12 Mid Week Eviction Day 24 Highlights, Updates in Hindi

बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। कैप्टेंसी टास्क खत्म ही हुआ था कि बिग बॉस ने अपने सरप्राइइज एविक्शन से घरवालों को सरप्राइज दे दिया। आइए आपको बताते हैं कैसा रहा घर का 24वां दिन। 

सलमान खान के वार्निंग देने के बाद सभी घरवाले टास्क में अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच जेल-ब्रेकिंग टास्क में करणवीर, उर्वशी और सृष्टी टास्क को जीतने की कोशिश करते हैं। टास्क में सृष्टी जीत जाती हैं। यानी आज के एपिसोड में कैप्टेंसी का टास्क में सबा सिस्टर्स के साथ सृष्टि भिड़ेगी।



 

वहीं टास्क खत्म होने के बाद सुरभि और शिवाशिष के बीच फिर से बहस छिड़ जाती है जिसमें सोमी और करणवीर भी इन्वॉल्व हो जाते हैं। 

अब बिग बॉस के घर में सबकुछ शांति से हो जाए ऐसा पॉसिबल नहीं। इसी के चलते आधी रात बिग बॉस मिड वीक एविक्शन की अनाउंन्समेंट कर देते हैं। बिग बॉस घर वालों से वोटिंग करने को कहते हैं कि करणवीर, नेहा और श्रीसंत में से घर में रहने के लास्ट डिजर्विंग कौन है।



 

जसलीन, दीपक, उर्वशी, सृष्टि और सुरभि सभी नेहा का नाम लेते हैं। घरवालों का मानना हैं कि सृष्टि घर के कामों और टास्क में ज्यादा पार्टिसिपेट नहीं करती। 

मगर इसके इतर बिग बॉस फाइनल रिजल्ट जनता के वोट से तय करते हैं और श्रीसंत को घर से निकालकर अनूप जलोटा के साथ सीक्रेट रूम दे देते हैं। घर के अंदर हुए इस एविक्शन का सबसे ज्यादा असर दीपिका पर पड़ता हुआ दिखाई देता है।



 

हालांकि घर से बेघर होने के लिए वो भी अपना वोट श्रीसंत को देती हैं और कहती हैं कि वो खुद घर से बेघर होना चाहते हैं। 

अब मिड वीक एविक्शन के बाद लोगों पर क्या असर होगा और अनूप जलोटा और श्रीसंत के जाते ही कैसे बदल जाएगा लोगों का रंग ये तो आने वाला समय बताएगा। साथ ही आज के एपिसोड में पता चलेगा कौन होगा घर का अगला कैप्टन। 

English summary :
Bigg Boss Season 12 Mid Week Eviction Day 24 Highlights, Updates in Hindi: Its Big Boss house and nothing is predictable in bigg house. Captaincy Task was over, Big Boss surprised family with mid week eviction .


Web Title: bigg boss 12: sreesanth eliminate in surprise mid week eviction, Higlights of day 24 in hindi

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे